“ठग मास्टर” के खिलाफ एक और शिकायत

शहपुरा पुलिस दे रही है जांच का हवाला

जनपथ टुडे, डिंडोरी, 20 नवंबर 2020, शहपुरा विकासखंड के जन शिक्षक हेमंत तिवारी के खिलाफ पिछले एक पखवाड़े में सरकारी नौकरी का झांसा देकर युवकों से मोटी रकम ऐंठने की तीसरी शिकायत शहपुरा पुलिस को दी गई है। जिसमें पीड़ित ने लगभग एक वर्ष पूर्व करीबन ₹75000 कंप्यूटर ऑपरेटर पद पर नियुक्ति के लिए ठगे जाने की शिकायत शाहपुरा थाने में की है।

इसके पूर्व एक युवक ने भृत्य पद पर नियुक्ति के लिए पैसे ऐंठने और फिर 13 युवकों ने एक शिकायत में उनसे भी सरकारी नौकरी दिलाने के नाम पर पैसे ऐंठे जाने के आरोप लगाते हुए शाहपुरा पुलिस थाने में शिकायत की थी।

शाहपुर निवासी उक्त शिक्षक के द्वारा कई और मामलों में लिप्त होने की भी चर्चाएं हैं। वहीं इस मास्टर के विरुद्ध अब तक न तो पुलिस ने मामला दर्ज किया है और न ही शिक्षा विभाग ने अब तक मामले को संज्ञान में लेकर कोई कार्यवाही की है। शहपुरा थाना प्रभारी अखिलेश दहिया ने हमारे प्रतिनिधि को बताया कि मामले की विवेचना की जा रही है। शहपुरा क्षेत्र में शिक्षक विभाग से जुड़ा यह दूसरा गंभीर मामला है जिस पर पुलिस की लंबी जांच चल रही है। पूर्व में एक महिला शिक्षिका द्वारा विकास खंड शिक्षा अधिकारी पर गंभीर आरोप लगाए थे उस पर भी किसी कार्यवाही का खुलासा नहीं हो सका है। अब इस “ठग मास्टर” के विरूद्ध मामला दर्ज नहीं किए जाने को लेकर भी तरह तरह की चर्चाएं चल रही है।

Live Cricket Live Share Market

Check Also

आम रास्ता अवरुद्ध किए जाने से परेशान हैं ग्रामवासी

🔊 Listen to this जनपथ टुडे, डिंडोरी, 29 नवंबर 2020, कुछ माह पूर्व हुए एक …