शहर में एक और ताला चटका, एक लाख की चोरी एसपी संजय कुमार सिंह ने घटना स्थल का किया मुआयना

Listen to this article

जनपथ टुडे, डिंडोरी, 23 नवम्बर 2020, जिला मुख्यालय में चोरों का गिरोह सक्रिय है और लगातार शहर में चोरी की वारदातें बढ़ती हुई दिखाई दे रही हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार परसों रात जगदंबा मंदिर के पास स्थित अमेजॉन की कोरियर एजेंसी पर शटर तोड़कर चोरों ने लगभग एक लाख रुपए की नगदी पर हाथ साफ कर दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरो की फुटेज में चोरों की गतिविधियां रिकॉर्ड हो गई है। जिनके आधार पर कोतवाली पुलिस पूरी सक्रियता से अपराधियों को खोजने में जुटी हुई है।

घटना को लेकर पुलिस अधीक्षक लगातार सक्रिय है और पुलिस बल को मार्गदर्शन प्रदान कर रहे है। वहीं आज पुलिस अधीक्षक संजय कुमार सिंह ने आज उक्त चोरी के स्थल का मुआयना किया और थाना प्रभारी को निर्देश दिए।

गौरतलब है कि चोरी की घटनाओं और अपराधों को लेकर पुलिस अधीक्षक विशेष तौर पर नजर बनाए हुए है विगत दिनों हुई चोरी की वारदात के बाद एडिशनल एसपी सहित कोतवाली पुलिस ने मौका का मुआयना कर आसपास के क्षेत्रों का निरीक्षण किया था और आज पुलिस अधीक्षक ने मौके का निरीक्षण कर पुलिस बल को निर्देश दिए है तथा जिले में अपराधों पर नियंत्रण के लिए पुलिस अधीक्षक ने खास तौर पर निर्देश जारी किए है।

पुलिस अधीक्षक ने आज घटना स्थल पर आसपास रहने वाले गणमान्य लोगों से भी जानकारी ली इस दौरान पूर्व नगर परिषद उपाध्यक्ष अशोक छाबड़ा और सुरेन्द्र दुबे, कांग्रेस नेता लक्ष्मी तिवारी ने भी उपस्थित थे।

Related Articles

Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666000