गाड़ासरई में बीएसएनएल की बैटरी कबाड़ी के ठिकाने से बरामद

Listen to this article

जनपथ टुडे, डिंडोरी, 25 नवम्बर 2020, जिले के व्यवसायिक नगर गाड़ासरई को यूं तो कई तरह के काले कारनामों के लिए लंबे समय से जाना जाता रहा है किन्तु आज प्राप्त जानकारी के अनुसार बी एस एन एल के एक कर्मचारी द्वारा बेची गई लगभग 50 शासकीय बैटरीया कबाड़ी के यहां से पुलिस द्वारा बरामद किए जाने की खबर मिल रही है। घटना से संबंधित फोटो और वीडियो आदि भी लोगों द्वारा सार्वजनिक किए गए है किन्तु पुलिस द्वारा मामले को लेकर अधिकृत पुष्टि अभी तक नहीं की गई है। थाना प्रभारी बाहर है वहीं मामले की पड़ताल कर रहे उप निरीक्षक ने मामले की जानकारी कल देने की बात कही है।

पूरे मामले में अब तक पुलिस अधेड़बुन में दिखाई दे रही है वहीं मामले को लेकर नगर भर में तरह तरह की चर्चाएं व्याप्त है।

चोरी का लोहा कबाड़ी के घर से जप्त

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार गाड़ासरई निवासी विरेंद्र साहू अपने घर से चोरी हुए लोहे के सरिए और गाड़ी के पुराने पट्टे लगभग 5 कुंटल की पतासाजी करने पर उन्हें मुखबिर से मिली जानकारी के अनुसार उनके यहां चोरी हुआ माल अशफाक कबाड़ी के घर पर होने की सूचना मिलने पर वे जब अशफाक कबाड़ी के भाई बंटी खान के घर अपना चोरी हुआ सामान देखने पहुंचे तो उनके द्वारा विवाद किया जाने लगा जबकि चोरी का माल उनके यहां ही था। शिकायतकर्ता द्वारा घटना कि जानकारी पुलिस थाने में दिए जाने के बाद पुलिस बल ने बीरेंद्र साहू के लोहे की बरामदगी बंटी खान के घर से की।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस तलाशी में उक्त कबाड़ी के घर पर लगभग 50 नग बेट्री भी मिली जो बीएसएनएल की थी, बताया जाता है कि पूछताछ में पुलिस को बंटी खान ने बताया कि उसे ये शासकीय बैटरी बीएसएनएल के कर्मचारी उत्तम ने बेची है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामले की विवेचना की जा रही है। आज सुबह दस से ग्यारह बजे के बीच कबाड़ी बंटी खान के यहां से चोरी का माल बरामद होने और शासकीय बेट्री का जखीरा मिलने के बाद भी अब तक मामला में कायमी नहीं होने की जानकारी मिल रही है। वहीं क्षेत्र में पुलिस कार्यवाही में हिला हवाली को लेकर चर्चाएं व्याप्त है। गौरतलब है कि गाड़ासरई क्षेत्र में कबाड़ियों के माध्यम से कई तरह के काले कारनामों को अंजाम दिए जाने की चर्चा है और इस छोटे से नगर में इनकी जानकारी पुलिस को नहीं होने पर सवाल जरूर खड़े होते है।

Related Articles

Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666000