आज जिले के तीन केंद्रों पर कोविड-19 टीकाकरण संबंधी dry-run “ड्राय रन” का आयोजन किया गया

Listen to this article

प्रथम चरण में टीकाकरण हेतु 5400 स्वास्थ कर्मियों का पंजीयन पोर्टल पर है

 




जनपथ टुडे, डिंडोरी, 8 जनवरी 2021, प्रदेश शासन से प्राप्त दिशा निर्देश एवं जिला कलेक्टर डिंडोरी के निर्देश अनुसार जिले में आज प्रातः 9:00 से 11:00 बजे तक कोविड-19 टीकाकरण संबंधी dry-run ड्राई रन का आयोजन जिले की तीन संस्थाओं जिला चिकित्सालय डिंडोरी, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शहपुरा, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बजाग में सफलतापूर्वक किया गया। इसी के आधार पर वास्तविक कोविड-19 टीकाकरण अभियान को जिले में अंजाम दिया जाएगा।

मुख्य जिला चिकित्सा अधिकारी एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ आरके मेहरा ने बताया कि कोविड-19 टीकाकरण की प्रथम चरण में समस्त हेल्थ वर्कर का टीकाकरण किया जाना है। यह dry-run आगामी टीकाकरण अभियान की तैयारियों का जायजा लेने के लिए किया गया है। मुख्य कार्यपालन अधिकारी, जिला पंचायत डिंडोरी श्री अरुण विश्वकर्मा द्वारा जिला चिकित्सालय डिंडोरी में “ड्राय रन” का निरीक्षण कर संपूर्ण गतिविधि की जानकारी ली गई।

 

जिला टीकाकरण अधिकारी डॉ आरके डोंगरे ने जानकारी दी है कि जिले में कुल 5400 स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं का पंजीयन कोबिड पोर्टल में किया गया है जिनका जिला चिकित्सालय डिंडोरी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र एवं प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों में टीकाकरण प्रथम चरण में किया जावेगा। जिले में 13 फोकल प्वाइंट में वैक्सीन रखने की व्यवस्था की जा रही है।

Related Articles

Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666000