नागरिकों के सहयोग को तहसीलदार SCS परते ने बतलाया शक्ति

Listen to this article

स्थानांतरित तहसीलदारों का बिदाई कर्यक्रम संपन्न

जिले से स्थानांतरित हुये तहसीलदारों SCS परते और चंद्र शेखर मिश्रा को शनिवार की शाम राजस्व अमले ने भावभीनी बिदाई दी। इस मौके पर अमरपुर सर्किल से तबादला होकर जिला सिंगरौली में पदस्थ वरिष्ठ तहसीलदार SCS परते ने आम नागरिकों के सहयोग को विभाग की शक्ति बतलाते हुए राजस्व निरीक्षक, पटवारी और समस्त अमले के कार्यो की तारीफ करते हुए धन्यबाद दिया। तहसीलदार परते ने COVID महामारी के दौरान जान जोखिम में डाल सभी सरकारी और सामाजिक सरोकार के कार्यो में नागरिकों, पुलिस और राजस्व विभाग की सहभागिता पर प्रकाश डाल जिलेवासियों से प्राप्त सहयोग को आत्मीय बतलाया।

इस दौरान SDM महेश मंडलोई, डिण्डोरी तहसीलदार विसन सिंह ठाकुर, नायाब तहसीलदार दिनेश बरकड़े, DS मरावी ने भी श्री परते और श्री मिश्रा के कार्यकाल की प्रशंसा करते हुऐ इनके उज्जवल भविष्य की कामना की है। इस दौरान बड़ी संख्या में राजस्व महकमे के अधिकारी और कर्मचारी मौजूद रहे।

गौरतलब है कि शासन ने अमरपुर में सेवा देने के पश्चात तहसीलदार परते को जिला सिंगरौली और बजाग तहसील की कमान सम्हाल रहे चंद्र शेखर मिश्रा को उमरिया जिला में तैनात किया है। दौनो अधिकारियों ने जिले में अपनी अलग ही पहचान कायम की थी और नागरिकों का विश्वास जीता था।

Related Articles

Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666000