जिला मुख्यालय में जानलेवा परिवहन अनियंत्रित

Listen to this article

जनपथ टुडे, डिंडोरी, 11 जनवरी 2021, लगातार खबरों के माध्यम से खुलासा किए जाने के बाद भी जिला मुख्यालय तक में नहीं रुक रहा है लोगों के जीवन से खिलवाड़ करता परिवहन।

नर्मदा पुल पार अवैध परिवहन में लगी टैक्सी संचालक खुले आम सड़कों पर तादाद से कई गुना अधिक सवारियां लाद कर परिवहन कर रहे है और इन पर नियंत्रण की जिम्मेदारी किसकी है यह शायद तय ही नहीं कर पा रहा प्रशासन क्योंकि दिन भर पुल पार से अवैध वाहनों द्वारा सवारियों को लाया ले जाया जा रहा है किन्तु न तो यहां यातायात पुलिस का अमला तैनात है न पुलिस बल, और इसका लाभ उठाते हुए ये टैक्सी संचालक खुलेआम खतरनाक ढंग से सवारियों को गाड़ियों में बैठा और लटका कर वाहनों का संचालन कर रहे है जिन पर किसी तरह का नियंत्रण नहीं है आज शाम 3.30 बजे इस मार्ग पर ऐसा ही एक खतरनाक परिवहन करता वाहन दिखाई दिया। प्रशासन यदि समय रहते नहीं चेता तो किसी भी दिन कोई बड़ा जानलेवा हादसा हो सकता है जिसमें आमलोग अपनी जान से हाथ धो बैठेगे।

जिला परिवहन विभाग को इस अव्यवस्था पर लगाम कसते हुए शीघ्र ऐसे वाहनों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए उनके परमिट रद्द करने चाहिए और बिना परमिट चलने वाले वाहनों पर सख्ती से रोक लगाना चाहिए।

Related Articles

Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666000