महिला मंत्री पर डकैती का आरोप, वन मंत्री ने जांच के आदेश दिए, मामला माफिया से मित्रता का




जनपथ टुडे, डिण्डोरी 13 जनवरी 2021, इंदौर शहर की धाकड़ महिला विधायक एवं मध्यप्रदेश शासन की पर्यटन मंत्री उषा ठाकुर पर डकैती का आरोप लगाया गया है। वन मंत्री विजय शाह ने इस मामले में जांच के आदेश दिए हैं। महिला मंत्री पर आरोप है कि वह वन विभाग द्वारा जप्त की गई माफिया कि जेसीबी और ट्रैक्टर ट्रॉली लूट ले गईं।

वन विभाग के कर्मचारी ने प्रदेश की संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर के खिलाफ डकैती की शिकायत की थी शिकायत सामने आने के बाद अब वन मंत्री विजय शाह ने जांच के आदेश दिए हैं। यह जांच पीसीसीएफ स्तर के अधिकारी से कराई जाएगी। जानकारी के मुताबिक, जांच के लिए टीम का गठन भी कर दिया गया है।

सरकारी जब्ती से माफिया की जेसीबी और ट्रैक्टर ट्राली छुड़ा ले गई थी महिला मंत्री मामला क्षेत्र के आड़ा पहाड़ का है, जहां पिछले दिनों बड़े पैमाने पर अवैध उत्खनन हो रहा था। 10 जनवरी को वन क्षेत्र महू की बडगोंदा बीट के कक्ष क्रमांक 66 में अवैध रूप से खुदाई की जा रही थी। यहां से निकलने वाली मुरम बिना अनुमति के ही सड़क बनाने के लिए इस्तेमाल की जा रही थी। शिकायत मिलने पर इस मामले में कार्यवाही करते हुए एक जेसीबी क्रमांक एमपी 41 एच‌ई 05 76, ट्रैक्टर और ट्राली को जप्त कर प्रकरण कायम किया और इन वाहनों को वन परिसर में लाकर खड़ा कर दिया गया।

वनपाल राम सुरेश दुबे ने एक जेसीबी मशीन और ट्रैक्टर ट्राली को जप्त किया था बताया गया है जप्ती के दूसरे ही दिन पर्यटन मंत्री उषा ठाकुर करीब 15 से 20 समर्थकों के साथ वन विभाग परिसर में आई और उनके साथ आए समर्थकों ने जप्तशुदा वाहनों को जबरन बिना अनुमति बिना सूचना के उठा अपने साथ ले गए तब मंगलवार को बीट प्रभारी रामसुरेश दुबे ने उषा ठाकुर मनोज पाटीदार सुनील यादव वीरेंद्र आंजना अमित जोशी सुनील पाटीदार प्रदीप पाटीदार पर वन विभाग परिसर में खड़े वाहनों को जबरन ले जाने का आरोप लगाया।

Live Cricket Live Share Market

Check Also

“कोरोना वारियर्स कप” में आज कमजोर साबित हुई अधिवक्ता संघ, पत्रकार इलेवन और नवोदय विद्यालय की टीमें

🔊 Listen to this जनपथ टुडे, डिंडौरी, 26 जनवरी 2021, गणतंत्र दिवस के शुभ अवसर …

Live Cricket Live Share Market

google.com, pub-5268885585428066, DIRECT, f08c47fec0942fa0

google.com, pub-5268885585428066, DIRECT, f08c47fec0942fa0