फॉलोअप/ बाईक सवारों ने दिया चोरी को अंजाम

Listen to this article



BANK से कर रहे थे पीछा
धारा 380 के तहत प्रकरण कायम

जनपथ टुडे, डिंडोरी, 25 जनवरी 2021, सोमवार की दोपहर पुरानी डिंडोरी अमरकंटक रोड स्थित ATM के सामने कार से पार 2 लाख 80 हज़ार की रकम के मामले में सिटी कोतवाली पुलिस ने फरियादी अमर सिंह राठौर की शिकायत पर अज्ञात आरोपियों के विरुद्ध धारा 380 के तहत चोरी का मामला कायम कर बदमाशो की खोजबीन शुरू कर दी है।

जांच पड़ताल के बीच BANK और अन्य जगहों में स्थापित CCTV फुटेज के आधार पर पुलिस का अनुमान है कि बाईक सवार बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है, जो बैंक से ही अमर सिंह का पीछा कर रहे थे और मौका पाते ही पुरानी डिंडोरी से कार में रखे नोटों के थैले को उठा कर मुड़की की ओर भाग गये।

गौरतलब है कि सोमवार की दोपहर पिंडरुखी निवासी किसान अमर सिंह ने सब्जी मंडी में संचालित सहकारी बैंक शाखा से अपने साथी किसानों के साथ धान उपार्जन की राशि 2 लाख 80 हज़ार रुपए आहरित की थी। सभी कृषको की राशि एक थैले में लेकर अमर सिंह अपनी कार क्रमांक CG 04 HA 7084 से पुरानी डिंडोरी अमरकंटक मार्ग पहुँचे थे। ATM के सामने CAR PARK कर वह मोबाइल दुकान गये थे और कुछ मिनटों बाद वापस आकर देखने पर कार से नगदी से भरा थैला गायब पाया था। Police मामला कायम कर आरोपियों की पतासाजी और पहचान की कोशिशों में जुट गई है।

Related Articles

Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666000