कमलनाथ ने 15 महीने पहले वल्लभ भवन में लॉक डॉउन लगा दिया था : सिंधिया

Listen to this article

सिंधिया शिवराज पहुंचे ग्वालियर, बड़ी संख्या में भाजपा की सदस्यता दिलाई गई


जनपथ टुडे, ग्वालियर, 22 अगस्त 2000, प्रदेश की राजनीति में उठापटक और बदलाव के पीछे महारथी रहे ग्वालियर के महाराज आज पहली बार ग्वालियर पहुंचे जहां उन पर मीडिया, विपक्ष सहित पूरे प्रदेश की नजर रही भाजपा के संभागीय सदस्यता ग्रहण समारोह में पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया का गमछा इस दौरान काफी चर्चा में रहा आज सिंधिया समर्थकों सहित बहुत से कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। आयोजन में प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा, मंत्री भारत सिंह, प्रदुमन सिंह, पूर्व मंत्री जयभान सिंह पवैया के साथ सिंधिया मंच उपस्थित थे।

 

सिंधिया ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी जी ने तो कोरोना के चलते प्रदेश में बहुत बाद में लॉकडाउन लगाया कमलनाथ में तो 15 महीने पहले ही बल्लभ भवन में आम जनता के लिए लॉकडाउन घोषित कर दिया था, केवल व्यापारी, उद्योगपति और पैसे वालों को ही वहां जाने की अनुमति थी पक्ष और विपक्ष के विधायकों की बात सुनने की बजाय सीएम घड़ी की ओर इशारा करके जल्दी जाने को कहा करते थे। जिसके चलते क्षेत्रों का विकास नहीं हो पा रहा था और विधायक नाखुश थे कार्यक्रम में सीएम शिवाराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष ने भी जमकर सीएम को निशाने पर लिया और विधायकों की उपेक्षा का आरोप लगातार लगाए जाते रहे।

कार्यक्रम के दौरान मंच पर आए सिंधिया के गले में गमछा विशेष तौर पर चर्चा का विषय रहा सिंधिया तिरंगा गमछा डाले हुए थे, बाद में कार्यकर्ताओं के द्वारा सम्मान के दौरान उनके गले में भाजपा का गमछा डाला गया।

Related Articles

Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666000