धर्मेंद्र मानिकपुरी ने सिकलसेल से पीड़ित बच्चे के लिए किया रक्तदान

Listen to this article

जनपथ टुडे, डिंडोरी, 7 अक्टूबर 2020, कल जिला चिकित्सालय में सिकल सेल से पीड़ित 11 वर्षीय संतराम पिता बलभद्र जो कि ग्राम विडरूखी, कुकर्रामठ का निवासी है को अचानक रक्त की कमी की जानकारी मिलने पर ” जनपथ टुडे” के रिपोर्टर धर्मेन्द्र मानिकपुरी जिला अस्पताल पहुंचे और जरूरतमंद बच्चे के लिए रक्तदान किया। धर्मेंद्र ने सिर्फ बच्चे के लिए रक्तदान ही नहीं किया बल्कि उसे फल भी दिए ताकि उसे जल्दी स्वास्थ लाभ मिल सके।

गौरतलब है कि उक्त बच्चे के परिजनों को जब अस्पताल में आने पर ज्ञात हुआ कि उनका बच्चा सिकलसेल की बीमारी से पीड़ित है और उसके शरीर में खून की कमी है तो उनका रो रो कर बुरा हाल था, स्वास्थ विभाग द्वारा किए गए प्रयास से सोशल मीडिया के माध्यम से यह जानकारी जैसे ही धर्मेन्द्र मानिकपुरी को मिली वे तत्काल अस्पताल पहुंचे और रक्तदान किया। बच्चे के पिता ने नम आखों से हाथ जोड़कर धर्मेन्द्र का शुक्रिया किया, इस मार्मिक दृश्य से द्रवित धर्मेन्द्र ने ईश्वर से बालक के स्वस्थ होने की प्रार्थना की।


धर्मेंद्र मानिकपुरी का शुक्रिया करते हुए बच्चे के पिता बलभद्र की आंखो से आंसू नहीं रुक रहे थे, धर्मेन्द्र के इस सराहनीय कार्य के लिए उन्हें साधुवाद।

Related Articles

Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666000