सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया, गाड़ासरई की लेट लतीफी और अमले के व्यवहार से परेशान बैंक उपभोक्ता

Listen to this article

जनपथ टुडे के लिए गणेश शर्मा, गाड़ासरई

सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया शाखा गाड़ासरई के कर्मचारियों की लापरवाही आ रही सामने,उच्च अधिकारी भी नही कर रहे ग्राहकों की समस्या का निवारण

जनपथ टुडे, डिंडोरी, 18 नवम्बर 2020, इन दिनों सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया गाड़ासरई की लापरवाही आ रही सामने जहां सेंट्रल बैंक आफ इंडिया शाखा के कर्मचारियों द्वारा काम न करना और लोगो किसी काम के लिए महीनों लटकाये रखना कुछ ऐसे ही मामले सामने आ रहे है।

जिसमे एक उपभोक्ता द्वारा बताया गया कि उसके द्वारा दिनांक 06.10.2020 को एक चेक 1,42,643 रुपये का शाखा में जमा किया गया था जिसकी जानकारी के लिए युवक लगभग 40 दिनों से बैंक के चक्कर काट रहा है पर बैंक में मौजूद कर्मचारी बैंक मैनेजर द्वारा रोज यह कह कर भगा दिया जाता है कि अभी जो चेक का काम देखता है वह कर्मचारियों नही आया है, छुट्टी में है तो कभी बोला जाता है चेक किलियरिंग के लिए लगा दिया गया है। इन परेशानियो के चलते युवक शारीरिक और मानसिक रूप से तनाव में है। इन हालातो से आम जनता को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है और तो और जब उपभोक्ता द्वारा बैंक मैनेजर की शिकायत उनके उच्च अधिकारियों से की जाती है तो उनका रवैया भी कुछ ठीक नही दिखाई देता कोई कार्यवाही नहीं होने से जहां शाखा में पदस्थ अमला मनमानी पर है वहीं आम उपभोक्ता ऐसी कई शिकायतों को लेकर परेशान है पर यहां किसी की कोई सुनवाई नहीं है।

नगर में अन्य बैंकों की शाखा न होने से लोग हैरान परेशान है। बैंक में रोज बड़ी संख्या में आमजन और गरीबों को भीड़ लगाए देखा जाता है वहीं हर किसी को कोई न कोई परेशानी है जिससे न कोई सुनने वाला है न सुलझाने वाला। आला अधिकारियों से जनहित में मांग है कि लोगों की मजबूरी के चलते उपभोक्ताओं को बेवजह परेशान नहीं किया जावे और बैंकिंग के निर्धारित प्रावधानों के अनुरूप समय पर उपभोक्ताओं को सेवाएं दी जावे और इस शाखा में हमेशा से जो कर्मचारियों की कमी है उसे भी दूर किया जावे।

Related Articles

Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666000