“कोरोना वॉरियर्स कप” प्रतियोगिया के दूसरे दिन तीन रोमांचक मुकाबले खेले गए

Listen to this article




जनपथ टुडे, डिंडोरी,16 जनवरी 2021, कोरोना वॉरियर्स कप प्रतियोगिया के दूसरे दिन शनिवार को तीन मैच खेले गये। तीनों मैच रोमांचक रहें दर्शको ने मैचों के भरपूर आनंद उठाया।

 

पहले मैच के खिलाड़ियों को शुभकामनाएं देने कार्यक्रम के मुख्य अतिथि नगर पंचायत अध्यक्ष पंकज तेकाम और रोटरी क्लब के अध्यक्ष अविनाश छावडा, इंसाफ बैंक मैनेजर सिसोदिया जी, पत्रकार प्रकाश मिश्रा सहित अन्य मौजूद रहे।

 

पहले मैच में जूनियर इलेवन और पुलिस बीएसएफ के बीच मुकाबला हुआ जिसमें जूनियर इलेवन ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया और पुलिस बीएसएफ की टीम ने अच्छी शुरुआत की, ओपनिग में आये आमिर ने मात्र 39 गेंदों में अपना और इस प्रतियोगिया का पहला सैकड़ा जड़ा। अमीर की शानदार बल्लेबाजी के बदौलत पुलिस टीम ने निर्धारित 12 ओवर में ही 185 रनों के विशाल स्कोर जूनियर इलेवन के सामने खड़ा कर दिया। वही जवाबी पारी खेलने उतरी जूनियर इलेवन की पूरी टीम पुलिस बीएसएफ के गेंदबाजों के सामने नई टिक पाई और पूरी टीम 8 ओवर में 56 रन बना कर सिमट गई। मैच के मेन ऑफ द मैच अमीर रहे जिन्हें आयोजक कमेटी ने टी-शर्ट प्रदान की।

 

दूसरा मैच स्‍ट्राइकर और गौतम इलेवन के बीच हुआ 10 ओवर के दूसरे मैच में स्‍ट्राइकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी और शानदार बल्लेबाजी करते हुए 10 ओवर में 136 रन का लक्ष्य गौतम इलेवन के सामने रखा स्‍ट्राइकर टीम की ओर से मयंक ने मात्र 17 गेंदों में 50 रन जड़ दिए वही जवाबी पारी में उतरी गौतम इलेवन निर्धारित 10 ओवर में मात्र 100 रन ही बना पाई और 35 रन से हार कर प्रतियोगिता से बाहर हो गई। आशीष की बदौलत ब्रदर्स ने जीत की हासिल की।

दिन का तीसरा मैच टक्कर का रहा, ब्रदर्स और भेसवाही के बीच खेला गया, भेसवाही ने 12 ओवर में 136 रन बनाये और लक्ष्य का पीछा करने उतरी ब्रदर्स की टीम ने 2 विकेट से अपना पहला लीग मैच जीत कर अगले पायदान पर पहुच गई। ब्रदर्स की टीम से आशीष ने 34 गेंदों में 83 रन जोड़ कर अपनी टीम को विजय दिलाई। आशीष ओपनिग से आखरी तक डेट रहे और मैच जीता कर ही नॉट आउट लौटे। मैच के मेन ऑफ द मैच आशीष रहे। मैच के निर्णयाक बेटू मरकाम और कौशिक बर्मन रहे।

आयोजक टीम में नदीम खान, करामात अली, लकी अली, मन्नू, इंदु, दुर्गेश सहित अन्य साथी मौजूद रहे वहीं शुरुआती मैचों का आनन्द उठाने बड़ी संख्या में जिले भर के खेलप्रेमी उत्कृष्ठ ग्राउंड पहुंचे।

Related Articles

Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666000