बैतूल : कांग्रेस के कारोबारी विधायक के यहां आयकर विभाग की टीम का छापा

Listen to this article



जनपथ टुडे, भोपाल, 18 फरवरी 2021, मध्यप्रदेश में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष एवं नेता प्रतिपक्ष कमलनाथ की तरह कारोबारी परिवार के मुखिया कांग्रेस नेता एवं विधायक बैतूल, के यहां आयकर विभाग ने छापा मार कार्यवाही की है। बताया जा रहा है कि विधायक के परिवार से संबंधित मुंबई, सतना एवं सोलापुर में कुछ ठिकानों पर भी इसी तरह की कार्यवाही चल रही है। आयकर विभाग के सूत्रों का कहना है कि करोड़ों रुपए की टैक्स चोरी का मामला है। जबकि स्थानीय नागरिक बता रहे हैं कि उनके यहां बड़ी मात्रा में काला धन छुपा हुआ है।




 

भेस बदलकर पहुची आयकर विभाग की टीम

कर विभाग की टीम ने लोकल ऑफिस और पुलिस को भी अपने आने की भनक नहीं लगने दी थी। बैतूल के जिला आयकर अधिकारी आरके चौहान केवल इतना जानते हैं कि आयकर विभाग की टीम कार्यवाही कर रही है। इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की टीम 10 से अधिक वाहनों में सवार होकर बैतूल आई सभी कारों पर नेटलिंक समिट फरवरी 2021 के पोस्टर चस्पा है। इस प्रकार टीम ने अपनी पहचान छुपा कर रखी थी।

 

बैतूल में विधायक निलय डागा के 5 ठिकानों पर इनकम टैक्स की कार्यवाही चल रही है

बैतूल विधायक निलय डागा के परिवार से जुड़े संस्थानों पर गुरुवार की सुबह आयकर विभाग की टीम ने एक साथ कार्यवाही की है। बैतूल शहर के कोसमी इलाके में स्थित बैतूल आयल मिल, निजी स्कूल, कोठी बाजार स्थित निवास, परसोला में स्थित गोदाम और बीज उत्पादक समिति के कार्यालय में आयकर विभाग की टीम पहुंचकर दस्तावेजों की जांच पड़ताल कर रही है। बैतूल में सभी संस्थानों पर पुलिस के जवान तैनात हैं किसी को भी भीतर और बाहर आने जाने नहीं दिया जा रहा है।


Related Articles

Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666000