“शासकीय स्कूल में दारू पार्टी” सहायक शिक्षक सहित तीन सस्पेंड, प्राचार्य को जारी किया गया नोटिस

Listen to this article



जनपथ टुडे, डिंडोरी, 27 फरवरी 2021, प्रदेश के सिवनी जिले के लखनादौन विकासखंड के एक शासकीय स्कूल में परीक्षाओं के तनाव के बीच कार्यालय में ही दारू पार्टी किए जाने का वीडियो वायरल हो गया। सोशल मीडिया पर स्कूल में हो रही “दारू पार्टी” का वीडियो वायरल होने के बाद सहायक आयुक्त ने सहायक शिक्षक सहित तीन लोगों को सस्पेंड कर दिया है वहीं स्कूल के प्राचार्य को नोटिस जारी किया गया है।

सहायक आयुक्त, जनजाति कार्य विभाग सिवनी के द्वारा लखनादौन विकासखंड के शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय गणेशगंज स्कूल परिसर के भीतर शासकीय कर्मचारियों द्वारा की जा रही दारू पार्टी का वीडियो वायरल होने के बाद मामले को संज्ञान में लेते हुए सहायक शिक्षक सहित तीन कर्मचारियों को तत्काल सस्पेंड कर दिया है। वहीं इस घटना के लिए स्कूल के प्रिंसिपल को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है और उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के शिक्षक के खिलाफ दंडात्मक कार्यवाही हेतु कमिश्नर जबलपुर को अनुशंसा कर पत्र भेज दिया गया है।

सहायक आयुक्त जनजाति कार्य विभाग सिवनी के कार्यालय सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार प्राचार्य पीके गजभिए को कारण बताओ नोटिस जारी करने के साथ ही सहायक शिक्षक सुनील तिवारी, लिपिक विनोद हर्षल चौकीदार शिव कुमार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है । उच्चतर माध्यमिक शिक्षक मोहनलाल बेदहा के खिलाफ कार्यवाही हेतु कमिश्नर को अनुशंसा कर दी गई है।



Related Articles

Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666000