बिना नंबर की कार से हो रही थी शराब तस्करी

Listen to this article

एक आरोपी गिरफ्तार

20 हजार की शराब और कार जप्त

जनपथ टुडे, डिण्डोरी 10 मार्च 2021, सिटी कोतवाली पुलिस ने बुधवार की सुबह बगैर नंबर वाली कार को शराब तस्करी करते पकड़ा है। कार्यवाही को समनापुर मार्ग पर धनुवासागर ग्राम में अंजाम दिया गया। मामले में पुलिस ने एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है। जिसके कब्जे से 20 हजार 450 कीमत की शराब और तस्करी में प्रयुक्त वाहन जप्त करने में सफलता पाई है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक कोतवाली उप निरीक्षक अनुराग जामदार को समनापुर मार्ग पर अवैध शराब परिवहन की सूचना गुप्त सूत्रों से प्राप्त हुई थी। जिसके मद्देनजर SP संजय सिंह, ASP विवेक कुमार लाल के निर्देश और कोतवाली प्रभारी CK सिरामे के मार्गदर्शन में उपनिरीक्षक अनुराग जामदार की टीम ने बुधवार की सुबह धनुवासागर में नाकाबंदी करते हुए समनापुर की तरफ से आ रही बगैर नंबर की कार को रोका और तलाशी ली तो कार के अंदर तीन पेटी में 135 देशी प्लेन के पाव कीमत 9 हज़ार 450 रुपए और 2 पेटी में 100 नग गोवा कीमत 11 हजार पाई। इस दौरान कार चालक ने भागने की कोशिश भी की लेकिन आरोपी चालक फरार होने में सफल नहीं हो पाया।

पूछताछ के दौरान चालक ने अपना नाम बलेश्वर पिता महादेव साहू निवासी डाल्टनगंज थाना पाटन जिला पालामू झारखंड बतलाया है। पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध धारा 34 (1) के तहत मामला कायम कर जांच शुरू कर दी है। कार्यवाही में आरक्षक नीतेश दुबे, कोदू जोगी, सत्येंद्र डेहरिया, आदित्य शुक्ला, सुनील गुर्जर शामिल रहे।

Related Articles

Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666000