इंदौर में आज मिले 196 कोरोना पॉजिटिव

Listen to this article

जनपथ टुडे, भोपाल, 11 मार्च 2021, इंदौर, मध्यप्रदेश में कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है। गुरुवार को पिछले 24 घंटे में प्रदेश में 530 नए मामले सामने आए हैं। इसमें सबसे ज्यादा 196 मामले इंदौर से हैं। मध्य प्रदेश की सरकार का कोरोना को लेकर चिंतित है। पिछले दिनों मुख्यमंत्री ने इंदौर में कहा था कि प्रोटोकाल का पालन करें ताकि लॉक डाउन की नौबत न आए। जिसका कोई प्रभाव आम जनजीवन पर नहीं दिखाई दे रहा है और इंदौर जहां पिछले साल भी कोरोना की स्थिति अत्यधिक गंभीर थी अब फिर वही अधिक कोरोंना पॉजिटिव केस मिल रहे है।

भोपाल के लिए राहत की बात है कि 58 नए मामले आए हैं 1 दिन पहले 92 मामले आए थे, 34 केस कम दर्ज किए गए। अब प्रदेश में कोरोना एक्टिव केस 4094 पहुंच गए हैं इसके अलावा बैतूल, छिंदवाड़ा, बुरहानपुर, ग्वालियर, जबलपुर, खरगोन, रतलाम, सागर,उज्जैन में 10 से ज्यादा मामले रिपोर्ट किए गए हैं।

कोरोना का संक्रमण बढ़ने के बावजूद प्रशासन के उदासीन रवैए के साथ ही जनता भी बेपरवाह हो गई है बाजारों में न तो सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जा रहा है और न ही सभी लोग मास्क का उपयोग कर रहे है। सेनेटाइजर और सोशल डिस्टेंस का पालन भी न के बराबर दिखाई दे रहा है।

Related Articles

Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666000