यात्री टिकट के साथ देना होगा मास्क, चालान कटने पर मिलेगा मास्क

Listen to this article

कलेक्टर और एसपी के निर्देश


.
जनपथ टुडे, डिंडोरी, 23 मार्च 2021, कोरोना के बढ़ते ग्राफ से चिंतित प्रशासन ने मंगलवार की शाम 7 बजे नागरिक को कोरोना महामारी से वचाव की नसीहत दी और सतर्कता बरतने का आग्रह किया। स्थानीय अवंति बाई चौक पर ठीक 7 बजे सायरन बचते ही कलेक्टर रत्नाकर झा, SP संजय सिंह, राष्ट्रीय महामंत्री BJP ओम प्रकाश धुर्वे, BJP जिलाध्यक्ष नरेंद्र राजपूत, ASP विवेक कुमार लाल,SDM महेश मंडलोई, नगर परिषद अध्यक्ष पंकज तेकाम ने जागरूकता का मोर्चा सम्हाला और आवागमन कर रहे लोगों, दुकानदारों को मास्क वितरित कर मास्क के उपयोग पर जोर दिया।


.
इस दौरान कलेक्टर रत्नाकर झा,पुलिस कप्तान संजय सिंह, asp विवेक कुमार ने यात्री बसों और पब्लिक ट्रांसपोर्ट में कोरोना प्रोटोकॉल के तहत आवश्यक संसाधनों का जायजा लिया और संचालको को यात्री टिकिट के साथ पैसेंजर्स को मास्क प्रदान करने के निर्देश दिये। वही SP ने बगैर मास्क वाहन परिचालन के विरुद्ध चालानी करवाई करने और चालान कटने पर फ्री मास्क देने अधीनस्थों को कहा है।


.
इसके साथ  ही सार्वजनिक स्थलों पर बेवजह भीड़ न जमा होने देने, दुकानों के बाहर निश्चित दूरी का पालन करवाने गोला बनाने, रस्सी बांधने, मास्क बालों को ही सामग्री विक्रय सहित अन्य निर्देशो का सख्ती से पालन हेतु प्रशासन ने मैदानी अमले को कड़ाई बरतने की हिदायत भी जारी की है। इस दौरान नगर परिषद, पुलिस, यातायात सहित तमाम नागरिक मौजूद रहे।

Related Articles

Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666000