गाड़ासरई थाने में होली पर दिखाई दिया दुगना खुशी का माहौल

Listen to this article

गणेश शर्मा :-

चार पुलिसकर्मियों को लगाई गई फित्ती, सभी का मुंह कराया मीठा


.
जनपथ टुडे, डिंडोरी, 28 मार्च 2021, ऐसे अवसर कम ही आते है जब किसी परिवार में सामूहिक खुशी का अवसर आए, किन्तु इस बार जहा पुलिस विभाग ने शासन की नई नीति के चलते बड़ी संख्या में पुलिस बल में तैनात जवानों को खुशी का मौका सरकार ने पदोन्नति देकर दिया है वहीं खुशियों के त्यौहार होली ने भी अपनी दस्तक दे दी है।
.


.
पुलिस मुख्यालय भोपाल से निर्देश अनुसार गाड़ासरई थाने में पदस्त चार आरक्षकों को प्रमोशन के बाद प्रधान आरक्षक (हवलदार) की फित्ती लगाई गई। गाड़ासरई थाना प्रभारी नर्मदा मरकाम ने प्रधान आरक्षक ज्ञान सिंग मरकाम, सतीश मिश्रा, चन्द्रभान सिंह, गुलाब सिंह वालरे को अपने हाथों से फित्ती लगाई।


.
इस मौके पर थाना गाड़ासरई का समस्त स्टॉप मौजूद रहा ,अपने प्रमोशन को लेकर चारो पुलिस कर्मी बहुत खुश हुए नजर आए और उन्होंने अपनी कठिन सेवा के बदले मिले इस उपहार की खुशी में सभी को मिठाई खिलाई और साथ ही सभी पुलिसकर्मियों ने एक दूसरे को होली की शुभनकामनाओं दी।


.
इस खास खुशी के मौके पर प्रमोसन मिलने की खुशी में पुलिस कर्मियों ने थाने के आसपास के निवासियों और नगर के सभी गणमान्य जनों का मुंह मीठा करवाया और नगर के बुजुर्गो का आशीर्वाद भी प्राप्त किया। इस छोटे से आयोजन में सेवाकाल की कठिन मेहनत का परिणाम पाने वाले कर्मियों ने थाना प्रभारी के सहयोग और मार्गदर्शन के लिए आभार व्यक्त किया, इस तरह गाड़ासरई थाने में आज होली की खुशी दोगुनी दिखाई दी और सभी ने होली का त्यौहार शांति और सद्भाव से मनाने का संकल्प लिया।

Related Articles

Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666000