अमरकंटक पुष्कर बांध पर गाद निकासी एवं गहरीकरण के कार्य जायजा लेने पहुंचे एसडीएम

Listen to this article


.
जनपथ टुडे, डिंडोरी, 7 अप्रैल 2021, एसडीएम पुष्पराजगढ़ अभिषेक चौधरी ने नर्मदा पर बन रहे पुष्कर बांध पर चल रहे गाद निकालने एवं गहरीकरण के कार्य का जायजा लिया। एसडीएम पुष्पराजगढ़ अभिषेक चौधरी ने ठेकेदार को बुलाकर उसके द्वारा पुष्कर बांध में किस प्रकार का गाद निकालने एवं गहरीकरण का कार्य चलाया जा रहा है जानकारी ली गई एवं ठेकेदार को सख्त निर्देश दिए कि शुरुआत से लेकर अंत तक क्रमशः ढाल बनाते हुए, गहरीकरण का कार्य करें जिससे जब कभी भविष्य में अगर बांध सफाई के लिए खोलने की आवश्यकता पड़ी तो सारा का सारा मलवा या गाद एक ही बार में निकल जाए।


.
इस अवसर पर पंडित कामता प्रसाद द्विवेदी, राम गोपाल द्विवेदी, रुपेश द्विवेदी, संजय श्रीवास, अंजय तिवारी, दिव्यम द्विवेदी, विक्की द्विवेदी आदि मां नर्मदा भक्तों की टीम को स्पष्ट करते हुए यह आश्वासन दिया की पुष्कर बांध की गहरीकरण तथा गाद निकालने का कार्य सही तरीके से किया जाएगा इसके लिए आप बिल्कुल निश्चिंत रहें।

अगर ठेकेदार द्वारा गाद निकालने एवं गहरीकरण के कार्य में किसी भी प्रकार की लापरवाही बरती जाती है तो आप सभी मुझे सूचित करें ताकि मैं यहां आकर गाद निकालने एवं गहरीकरण के कार्य की यथास्थिति देखकर संबंधित निर्माण एजेंसी को मुस्तैदी से कार्य की निगरानी करने हेतु भी निर्देशित किया जाएगा।

Related Articles

Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666000