महिला कांग्रेस अध्यक्ष पर भाजपा कार्यालय में घुसकर अभद्रता करने का आरोप

Listen to this article

मंडल अध्यक्ष के साथ भाजपा नेताओं ने एसपी से की शिकायत

जनपथ टुडे, डिंडोरी, 15 जुलाई 2021, गुरुवार को जिला भाजपा कार्यालय में आयोजित प्रथम कार्यसमिति की बैठक का आयोजन था। इस दौरान महिला कांग्रेस जिला अध्यक्ष श्रीमती संतोषी साहू द्वारा भाजपा कार्यालय के सामने लगाए गए पंजीयन स्टाल पर दस्तावेजों से छेड़छाड़ करते हुए कार्यालय के मुख्यद्वार के भीतर प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री के खिलाफ अभद्र शब्दों का उपयोग, गाली गलौज की गई। इस संबंध में पूरे मामले की लिखित शिकायत लक्ष्मण सिंह ठाकुर, मंडल अध्यक्ष डिंडोरी द्वारा पुलिस अधीक्षक से की गई है।

इस दौरान भाजपा जिला अध्यक्ष नरेंद्र सिंह राजपूत, वरिष्ठ नेता ओम प्रकाश धुर्वे समेत सभी वरिष्ठ भाजपा नेता भी पुलिस अधीक्षक से मिलने पहुंचे और मामले की जानकारी देते हुए जांच कर कार्यवाही की मांग की गई।


इस पूरे मामले को लेकर कांग्रेस जिला अध्यक्ष संतोषी साहू का कहना है कि वे आज गांधी प्रतिमा के समक्ष अपना प्रदर्शन कर रही थी। जहां पेट्रोलियम पदार्थ की बढ़ती कीमत का विरोध करते हुए चूल्हे पर चाय बनाई गई और चाय का वितरण करते हुए सभी कार्यकर्ता जिला कलेक्ट्रेट ज्ञापन सौंपने जा रहे थे। जहां रास्ते में भाजपा कार्यालय के सामने एकत्र कार्यकर्ताओं को भी हमने चाय पीने का अनुरोध किया था जिसके चलते उन्होंने झूठी शिकायत की है मौके पर किसी तरह का विवाद अथवा झगड़ा नहीं हुआ है।

भाजपा नेताओं की शिकायत और कांग्रेसी महिला अध्यक्ष के जवाब के बीच फिलहाल सच जांच के बाद ही सामने आएगा। किंतु चर्चा है कि महिला कांग्रेस नेत्री का अतिउत्साह और भाजपा की सत्ता के बीच टकराव की स्थिति निर्मित हुई है, जिसको लेकर जिले भर में आज का राजनीतिक घटनाक्रम चर्चा का विषय बना हुआ है।

Related Articles

Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666000