विधायक ओमकार सिंह मरकाम की प्रभारी मंत्री मिलने की जिद्द, पुलिस ने उठा कर किया अलग

Listen to this article

 

जनपथ टुडे, डिंडोरी, 19 जुलाई 2021, जिले के प्रभारी मंत्री से मिलने पहुंचे विधायक ओमकार सिंह मरकाम को पुलिस ने रास्ता रोक कर धरना देने पर उठाकर किया किनारे।

 

कांग्रेसी विधायक ओमकार सिंह मरकाम का कहना है कि उन्होंने जिला कलेक्टर सहित सभी जिम्मेदार अधिकारियों से प्रभारी मंत्री से मिलने का अनुरोध किया था। जिला कलेक्टर ने उन्हें कलेक्ट्रेट में आकर मिलने की बात कही। ओमकार सिंह मरकाम ने पुलिस पर भी आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस प्रशासन ने जबरन मुझे उठा कर फेंक दिया। मैं एक चुना गया विधायक हूँ और मुझे मेरे विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत होने वाली निर्माण कार्य अथवा किसी भी कार्यक्रम की जानकारी तो मिलना ही चाहिए। अवंती बाई चौक में भी मै आधा घंटा प्रभारी मंत्री जी का इंतजार करता रहा किंतु वहां भी मेरी मुलाकात प्रभारी मंत्री से नहीं हो पाई।

प्रभारी मंत्री के कार्यक्रम की जानकारी नहीं दी गई

गौरतलब है कि प्रभारी मंत्री के कार्यक्रम को लेकर न तो कोई विस्तृत जानकारी सार्वजनिक की गई थी न ही स्थल की जानकारी दी गई थी। जनसंपर्क से जारी सूचना में केवल इस बात का उल्लेख किया गया है कि प्रभारी मंत्री दोपहर 12 बजे तक डिंडोरी में भूमि पूजन व लोकार्पण करेगे। सूचना में न तो स्थल की जानकारी है न ही समय की ऐसे में प्रभारी मंत्री के कार्यक्रमों को लेकर अनिश्चितता रही और आमजन भी मंत्री के कार्यक्रमों में नहीं पहुंच सके। नगर परिषद द्वारा भी आयोजन की जानकारी किसी को नहीं दी गई। केवल परिषद और पार्टी कार्यकर्ताओं की ही उपस्थिति आयोजनों में देखी गई।

मरकाम हमेशा करते रहे है विरोध

डिंडोरी विधायक ओमकार सिंह मरकाम पहले भी विपक्षी दल के विधायक रहते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के कई कार्यक्रमों में इसी तरह विरोध करते रहे है। जिले में होने वाले बड़े आयोजनों में वे विरोध कर सुर्खियों में रहते है। आज भी उनका विरोध केवल इस बात को लेकर था की उन्हे प्रभारी मंत्री से मिलने नहीं दिया जा रहा, उनका पता नहीं लग रहा, मै इंतजार कर रहा हूं। प्रभारी मंत्री पहले मुझे जिले के विकास की रणनीति बताए और चर्चा करे।

Related Articles

Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666000