जनपद पंचायत सीईओ रिश्वत लेते गिरफ्तार

Listen to this article

पनागर जनपद पंचायत सीईओ को लोकायुक्त ने पकड़ा गिरफ्तार

 

जनपथ टुडे, जबलपुर, 27 अगस्त 2021, लोकायुक्त एसपी अनिल विश्वकर्मा ने प्रेस को बताया कि जबलपुर जिले की जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी रिजू बाफना ने 4 महीने पहले कर्तव्य पर अनुपस्थित पाए जाने पर ग्राम पंचायत सचिव सोनेलाल पटेल को सस्पेंड कर दिया था एवं उनके खिलाफ विभागीय जांच शुरू कर दी गई थी।

लोकायुक्त को शिकायत मिली थी कि विभागीय जांच को खत्म करने और सोनेलाल पटेल की सेवाएं पंचायत सचिव के पद पर बहाल करने के बदले जबलपुर जिले की पनागर जनपद पंचायत के सीईओ उदय राज सिंह ने ₹20000 रिश्वत की मांग की है। लोकायुक्त ने शिकायतकर्ता सचिव सोनेलाल पटेल की शिकायत की प्राथमिक जांच करवाई जिसमें वह सही पाई गई।

पूरी प्लानिंग के तहत शिकायतकर्ता सोनेलाल पटेल को ₹10000 रिश्वत देने के लिए भेजा गया। जैसे ही उसने उदय राज सिंह को रिश्वत की रकम दी लोकायुक्त पुलिस ने कार्यवाही करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया। एसपी के निर्देश पर निरीक्षक स्वप्निल दास, भूपेंद्र दीवान, कमल सिंह उईके, आरक्षक दिनेश दुबे,अमित मंडल, शरद पांडे और ड्राइवर राकेश शर्मा की टीम ने पूरी कार्रवाई को अंजाम दिया और जनपद सीईओ को रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा गया, आगे की कार्यवाही जारी है।

Related Articles

Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666000