वीर शंकरशाह, रघुनाथ शाह बलिदान दिवस को सम्मान दिवस के रूप मे मनायेगी भाजपा – शरतेन्दू तिवारी

Listen to this article

भाजपा की जिला स्तरीय बैठक सम्पन्न

प्रदेश महामंत्री व विधायक शरदेन्दु तिवारी उपस्थित रहे

जनपथ टुडे, डिण्डौरी, 12 सितंबर 2021, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वी.डी.शर्मा के निर्देशानुसार जिलाध्यक्ष नरेन्द्र सिंह राजपूत के नेतृत्व मे भाजपा जिला कार्यसमिति की बैठक सम्पन्न हुई। उक्त बैठक मे भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री ओमप्रकाश धुर्वे, भाजपा प्रदेश महामंत्री शरदेन्दु तिवारी, जिला संगठन प्रभारी गिरीश द्विवेदी, वरिष्ठ भाजपा नेता कैलाशचंद जैन, के.के.सोनी, जयसिंह मरावी, रामगोपाल साहू, विष्णू अवधिया, जिला उपाध्यक्ष महेश पाराशर, दिलीप ताम्रकार, सुशीला मार्को, इन्द्रावती धुर्वे, प्रीतम मरावी, मुख्यरूप से मंचासीन रहें।

भाजपा जिलाध्यक्ष नरेन्द्र सिंह राजपूत ने प्रदेश महामंत्री शरतेन्दु तिवारी को शॉल श्रीफल एवं स्मृति चिन्ह भेंट कर उनका स्वागत किया। बैठक मे भाजपा जिलाध्यक्ष नरेन्द्र सिंह राजपूत ने जिले का वृत रखते हुए जिले की विभिन्न जानकारी देते हुए संगठनात्मक परिचय दिया। साथ ही उन्होने आगामी कार्यक्रम सेवा और समर्पण अभियान के संबंध मे कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी का 17 सिंतबर को जन्मदिन है। जिसके लिए प्रदेश द्वारा सेवा और समर्पण अभियान के तहत कार्यक्रम किया जाना है जिसके लिए प्रत्येक कार्यक्रम के प्रभारीगण बनाये गये है। जिला संगठन प्रभारी गिरीश द्विवेदी ने कार्यक्रमो की समीक्षा की साथ ही बताया कि हमें प्रधानमंत्री जी के जन्मदिवस के मौके पर सभी कार्यक्रमो को पूर्ण निष्ठा से करना है एवं कार्यक्रमो की फोटोग्राफ सोशल मीडिया मे अपलोड़ किया जाना है। साथ ही जो प्रधानमंत्री जी को स्मृति चिन्ह देश विदेश से मिले है उनकी ऑनलाइन नीलामी की जायेगी उसमे भी रजिस्ट्रेशन कराना है।

भाजपा राष्ट्रीय मंत्री ओमप्रकाश धुर्वे ने अपने उद्बोधन मे भाजपा संगठन की रीति नीति से परिचित कराते हुए अपने पार्टी के प्रति लगाव व पूर्व निष्ठा के साथ कार्य करने एवं मतदान केन्द्रो मे प्रवास के लिए कहा। साथ ही उन्होने सभी कार्यकर्ताओं से नमो एप्प डाउनलोड कराने की अपील की। आगे उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री जी के 17 सितंबर को जन्मदिन है प्रधानमंत्री जी सदैव, गरीब, बंचित, दलित, आदिवासी, पिछडो एवं किसानो के कल्याण हेतु समर्पित रहते है। दशको की उपेक्षा के बाद समाज के इन वर्गो की आवाज को नरेन्द्र मोदी की सरकार मे सुनी जा रही है। सभी वर्गो के लिए जनहितैषी कार्य कर रहे है। बैठक को भाजपा प्रदेश महामंत्री शरतेन्दु तिवारी ने सभी पदाधिकारियो का स्वागत करते हुए कहा कि ‘‘ नमो टीका लक्ष्य हमारा, हर बूथ पर एक सौ ग्यारह’’ नारे के साथ अपना उद्बोधन की शुरूआत की। आगे उन्होने कहा कि सेवा और समर्पण कार्यक्रम अति महत्वपूर्ण है जो जिला मण्डल एवं बूथ स्तर तक किये जायेगें। 17 सितंबर को मोदी जी के जन्मदिवस पर टीकाकरण करके कार्यक्रम की शुरूआत करना है। 17 सितंबर को 30 लाख से अधिक लोगों को टीकाकरण का लक्ष्य रखा गया है जिसे पूर्ण करना है। उन्होने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि पूरी दुनिया इस कोरोना महामारी मे जुझ रही थी कोई मदद् के लिए आगे नही आ रहे थे जिस पर हमारे कार्यकर्ताओं ने दिन रात एक कर जनता की सेवा की है। वही कांग्रेस सिर्फ और सिर्फ नकारात्मक बातें फैलाने का कार्य करती रही और टीका जो स्वदेशी है इस पर भी उन्होने दुष्प्रचार कर लोगों को भ्रमित करने का प्रयास किया। हमें भाजपा की केन्द्र व राज्य सरकार की अभिनव योजनाओं को मतदान केन्द्र तक पहुॅचाना है साथ ही 15 महीना की कांग्रेस सरकार द्वारा जो महत्वपूर्ण योजना चल रही थी जिसे बंद किया गया था, उसे पुनः मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने शुरू कर दी है। आगामी 18 सितंबर को स्वतंत्रता संग्राम सेनानी वीर शंकर शाह, रघुनाथ शाह जंयती है जिन्हें अंग्रेजो ने तोफ के गोले मे बॉधकर उडा दिया उन्हें कांग्रेस ने आजादी के 70 वर्ष तक कभी सम्मान नही दिया। बहुत से स्वतंत्रता संग्राम सेनानी है जिन्हे अपमानित करने का प्रयास किया है। वहीं भाजपा ने हमेशा राष्ट्र नायकों के सम्मान के लिए दृढ़संकल्पित है। भाजपा सरकार ने आगामी 18 सितम्बर को सम्मान दिवस के रूप मे मनाने का निर्णय लिया है। जिसमे जबलपुर मे देश के यशस्वी गृहमंत्री अमित शाह जी आ रहें है। कार्यक्रम के बाद भारतीय जनता पार्टी नीतियों से प्रभावित होकर बजाग क्षेत्र से आदिवासी वर्ग के युवाओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

उक्त कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री अवधराज बिलैया एवं आभार जिला मीडिया प्रभारी सुधीरदत्त तिवारी ने व्यक्त किया।

Related Articles

Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666000