भ्रष्ट अधिकारियों कर्मचारियों को नौकरी करने लायक नहीं रहने देंगे: शिवराज सिंह चौहान

Listen to this article

जनपथ टुडे, भोपाल, 16 सितंबर 2021, मध्यप्रदेश के निवाड़ी जिले में तहसीलदार समेत तीन अधिकारियों को मंच से सस्पेंड करने के बाद कल अलीराजपुर में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि भ्रष्ट कर्मचारियों को मध्यप्रदेश में नौकरी करने लायक नहीं रहने देंगे।

अच्छे कर्मचारियों को पुरस्कृत करेंगे पैसा खाने वालों को सजा देंगे : सीएम

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कल अलीराजपुर जिले के जोबट में जनदर्शन कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि जो अधिकारी अच्छा काम करते हैं उन्हें हम पुरस्कृत करेंगे, प्रशस्ति पत्र देंगे, सम्मान करेंगे लेकिन अगर किसी कर्मचारी ने जनता के पैसे खाने की कोशिश की तो उसको नौकरी करने के लायक नहीं रहने देंगे उनको सजा देने का काम भी करेंगे।

2006 से पहले वाले कब्जा धारियों को पट्टा दिया जाएगा: मुख्यमंत्री

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हमारे जिन जनजाति भाई बहनों का 2006 के पहले से जमीन पर कब्जा है उन्हें पट्टा देकर भूखंड का मालिक बनाया जाएगा। ऊंचे स्थानों पर जहां सिंचाई के लिए जल नहीं पहुंच पा रहा है वहां कपिल धारा के अंतर्गत व्यवस्था की जाएगी।

भ्रष्टाचार से त्रस्त है प्रदेशवासी

गौरतलब है कि प्रदेश में भ्रष्टाचार चरम पर है। जिसकी वजह भ्रष्ट लोगों के खिलाफ शिकायतों पर कार्यवाही में ढिलाई बरती जाती रही है। इसको लेकर प्रदेश भर के आमजन आक्रोशित है। अब मुख्यमंत्री के तेवर बदले हुए है और उनके द्वारा जनदर्शन कार्यक्रम के दौरान भ्रष्टचार पर कार्यवाही के संकेत दिए जा रहे है। मुख्यमंत्री के इस तेवर को जनता का भारी समर्थन मिल रहा है और जनता को इससे खासी उम्मीद हो चली है।

Related Articles

Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666000