जिले में पुलिस अस्पताल का हुआ शुभारंभ

Listen to this article

पुलिस अधीक्षक ने रोपे पौधे, ग्राम रक्षा समिति को वितरित किए प्रशस्ति पत्र

 

जनपथ टुडे, डिंडोरी, 27 सितंबर 2021, सोमवार को डिंडोरी रक्षित केंद्र में स्थापित पुलिस अस्पताल का शुभारंभ पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने किया। इस दौरान सभी पुलिस अधिकारियों ने पुलिस लाइन परेड ग्राउंड पर पौधारोपण किया और ग्राम रक्षा समिति सदस्यों को प्रशस्ति पत्र वितरित किए। पुलिस लाइन में फलदार और बहु उपयोगी पौधे लगाने के निर्देश पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने दिए। पुलिस परिवार के लिए शुरू कराए गए अस्पताल की व्यवस्थाओं का मुआयना भी पुलिस अधिकारियों ने किया।

बताया गया है कि आधुनिक संसाधनों से युक्त पुलिस अस्पताल में जांच के साथ 4 बिस्तरीय मरीजों की भर्ती का इंतजाम भी किया गया है। यहां अन्य बेहतर इंतजाम भी जल्द पूरे करने के निर्देश रक्षित निरीक्षक को दिए गए।

पुलिस कप्तान अमित कुमार ने ग्राम रक्षा समिति सदस्यों के कार्यों की प्रशंसा करते हुए आगामी 10 दिवसीय दुर्गा पूजन और अन्य धार्मिक पर्वों के दौरान कानून व्यवस्था को प्रभावी बनाने के लिए सहयोग की अपेक्षा की। ग्राम रक्षा समिति के आयोजन के दौरान पुलिस अधीक्षक ने क्षेत्र में सूदखोरी, नशीली व मिलावटी पदार्थों के विक्रय की जानकारी पुलिस को देने का आग्रह किया है जिससे समाज सुरक्षित रह सके ।कार्यक्रम में एसडीओपी रवि प्रकाश, डीएसपी विजय गोठरिया, रक्षित निरीक्षक संध्या ठाकुर, कोतवाली प्रभारी चंद्र किशोर सिरामें, आजाक थाना प्रभारी भूपेंद्र आर्मो, यातायात प्रभारी राहुल तिवारी सहित तमाम पुलिस बल और ग्राम रक्षा समिति के सदस्य मौजूद रहे।

Related Articles

Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666000