CHC शहपुरा को मेडिकल उपकरण उपलब्ध कराने राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा ने दी सहमति

Listen to this article

जनपथ टुडे, डिंडोरी, 13 अक्टूबर 2021, राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा का शहडोल जाने के दौरान विगत दिन तहसील मुख्यालय शहपुरा में अल्प प्रवास हुआ। इस दौरान रोटरी क्लब शहपुरा के द्वारा उनका स्वागत किया गया। विधायक भूपेंद्र मरावी,एसडीएम काजल जावला की उपस्थिति मे विश्राम ग्रह प्रागण में पौधरोपण किया गया। विधायक व एसडीएम व्दारा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र द्गाहपुरा के लिए आवश्यक मेडिकल उपकरण, सीबीसी काउण्टर मशीन,ईसीजी मशीन, बायोकेमिकल ऐनालायजर उपकरण उपलब्ध करवाने के लिए पत्र सौपा। इस पर राज्यसभा सांसद श्री तन्खा व्दारा आठ लाख की राशि उपरोक्त उपकरणो के लिए जल्द ही उपलब्ध करवाने की सहमति प्रदान की है। श्री तन्खा ने कहा कि रोटरी जनसेवा का ही माध्यम है। रोटरी व राजनिति के माध्यम से ही जनसेवा की जा सकती है,लेकिन वर्तमान समय में राजनिति से जनसेवा समाप्त हो चुकी है। उन्होंने राजनिति में भी जनसेवा की भावना वापस लौटने की उम्मीद भी की है।

इस दौरान उन्होने बतालाया कि रोटरी क्लब के माध्यम से देश भर में लगभग एक लाख टैब जरूरतमंद और प्रतिभाशाली विद्यार्थियों को वितरीत किये जाने का लक्ष्य निर्धारित किया गया है। जिसका लाभ शहपुरा के विद्यार्थियों को भी मिलेगा।
कार्यक्रम के दौरान तहसीलदार अम्रत लाल धुर्वे,मीनाक्षी जी,राजुल करसोलिया,प्रियंका श्रीवास्तव,मनोज मिश्रा,सत्यनारायण साहू,गोर्वधनदास तेजवानी,दिलीप रजक, अशोक पाठक,संजय राय,रेवा झारिया,संजय दूबे,अमन पाठक,काशी अग्रवाल उपस्थित रहे।

Related Articles

Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666000