स्कूली छात्रों पर मधुमक्खी का हमला दर्जनों छात्र घायल

Listen to this article

रामप्रकाश मिश्रा :

गंभीर रूप से घायल छात्रों को जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती

जनपथ टुडे, डिंडोरी, 18 अक्टूबर 2021, डिंडोरी विकासखंड के अंतर्गत ग्राम मुड़िया खुर्द उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में स्कूल में पढ़ने वाले छात्रों पर मधुमक्खियों ने हमला कर दिया जिससे दर्जनों छात्र घायल हो गए। वहीं गंभीर रूप से घायल छात्रों को जिला अस्पताल उपचार के लिए लाया गया जहां उनका इलाज जारी है।

मधुमक्खी के हमले में घायल छात्रों ने बताया कि स्कूल भवन के अंदर मधुमक्खी का छत्ता काफी दिनों से लगा हुआ है। 18 अक्टूबर सोमवार की सुबह 10:30 बजे जब छात्र स्कूल पहुंचे और कमरे के अंदर गए तभी मधुमक्खियों ने इन छात्रों पर हमला बोल दिया। मधुमक्खियों के काटने से छात्र बुरी तरह घायल हो गए जिन्हें एंबुलेंस के माध्यम से जिला अस्पताल लाया गया जहां उनका उपचार जारी है। घायल हुए छात्रों में विषम सिंह ठाकुर यशपाल सिंह राजबहादुर सभी विद्यार्थी हैं जो मुड़िया खुर्द हायर सेकेंडरी स्कूल में अध्यनरत है।

छात्रों को उपचार के लिए लेकर आए परिजनों की मानें तो जिस समय मधुमक्खियों ने हमला किया उस समय विद्यालय में कोई भी शिक्षक स्टाफ मौजूद नहीं था। घटना की जानकारी जब जिम्मेदार स्टाफ को दी गई तब स्कूल के प्राचार्य का गैर जिम्मेदाराना जवाब परिजनों को मिला। परिजनों का कहना है कि उन्होंने कहा कि मधुमक्खी काटी है तो हम क्या करें इसमें हमारी कोई जिम्मेदारी नहीं है।
बहरहाल मधुमक्खी के हमले में घायल छात्रों का इलाज जिला चिकित्सालय में जारी है।


Related Articles

Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666000