करंजिया महाविद्यालय में महा वैक्सीन अभियान

Listen to this article

जनपथ टुडे, डिंडोरी, 24 नवंबर 2021, कोरोना संक्रमण के खिलाफ जारी वैक्सीन के महा अभियान में छात्र-छात्राओं के साथ ही उनके परिजन भी बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं इसी कड़ी में जिले के करंजिया महाविद्यालय में 24 नवंबर को वैक्सीन के महा अभियान शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें कॉलेज में अध्ययनरत छात्र छात्राओ को वैक्सीन का प्रथम और द्वितीय डोज लगाया गया।

शिविर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र करंजिया के तत्वाधान मे आयोजित किया गया। जहाँ महाविद्यालय के छात्र छात्राओं को सर्वप्रथम मुख्य स्वास्थ्य अधिकारी डॉ उद्दे द्वारा कक्षा में जाकर जागरूकता एवं प्रेरणा भरे शब्दों में छात्रों को इस गंभीर महामारी के बारे में विस्तार से बताया गया एवं अभिभावकों को भी प्रेरित करने को कहा गया। इसी तारतम्य में महाविद्यालय के प्राचार्य प्रो पी के वासपे द्वारा बताया गया कि हमारे महाविद्यालय में लगातार शिविर लगाया गया है तथा दिनांक 24 नवंबर को भी 87 छात्र-छात्राओं ने वैक्सीन की प्रथम एवं द्वितीय डोज़ लगवाई है। शिविर में स्वास्थ्य विभाग द्वारा RTPCR सैंपलिंग का टेस्ट किया गया जिसमे कोई भी पॉजिटिव रिजल्ट प्राप्त नहीं हुआ।

प्राचार्य द्वारा बताया गया कि आगामी दिनों में भी ऐसे शिविर लगाकर वैक्सीनेशन करवाया जाता रहेगा एवं प्रशासन को पूर्ण सहयोग प्रदान किया जाएगा। छात्रों के माध्यम से अभिभावकों एवं परिवारों के सदस्यों को भी अभियान से जुड़ने के लिए जन जागरूकता अभियान चलाया जाएगा। इस अवसर पर महाविद्यालय के प्राध्यापक गण प्रो.वि.एस.टेकाम, प्रो. दुर्गा भवेदी, प्रो.डी.एस. चौधरी उपस्थित रहे ।

Related Articles

Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666000