बस्ती विकास योजना में विधायक ने किया करोड़ों का घपला : श्रीमती ज्योति धुर्वे ने लगाए आरोप

Listen to this article

जनपथ टुडे, डिंडोरी, 11 जनवरी 2022, जिला पंचायत अध्यक्ष ज्योति प्रकाश धुर्वे आज छांटा के बैगान टोला पहुंची जहां उन्होंने बैगा जन की समस्याओं को सुना और उन्हें काबिज वन भूमि पर पट्टा दिलवाने की प्रक्रिया पूरी करवाने का आश्वासन देते हुए, छाटा से मौहदा तक 3 किलोमीटर सड़क को प्रधानमंत्री सड़क योजना में शामिल कराने हेतु डीपीआर तैयार करवाए जाने का आश्वासन दिया। सभी पात्र हितग्राहियों को प्रधानमंत्री आवास दिलवाने एवं नल जल योजना आदि की व्यवस्था करवाने हेतु अधिकारियों से चर्चा की। वहीं उपस्थित बैगा ग्रामीणजन को शासन की सभी योजनाओं का लाभ दिलाने का आश्वासन दिया।

गौरतलब है कि कल छांटा के बैगान टोला के ग्रामीण काबिज वन भूमि का पट्टा दिए जाने की मांग करते हुए जिला कलेक्टर में धरना देने की तैयारी कर रहे थे। तब उन्हें प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा समझा-बुझाकर उनकी मांग पूरी कराए जाने के संबंध में कार्यवाही का आश्वासन दिया गया था। इस संबंध में आज जिला पंचायत अध्यक्ष ज्योति प्रकाश धुर्वे ने संबंधित ग्रामीणों के समक्ष जाकर उनकी समस्याओं को सुना इस अवसर पर संबंधित विभागों के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे थे।

इस दौरान ज्योति प्रकाश धुर्वे ने स्थानीय विधायक ओमकार सिंह मरकाम पर बस्ती विकास योजना में किए गए लंबे चौड़े घोटाले और फर्जी बिलों के माध्यम से शासकीय राशि का आहरण किए जाने और बैगा बस्तियों पर ध्यान न दिए जाने पर हमला बोलते हुए पूर्व मंत्री एवं स्थानीय विधायक ओमकार सिंह मरकाम पर सीधा हमला बोला।

Related Articles

Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666000