UP से लाकर कार्पोरेशन को चावल दिए जाने की शिकायतों पर जांच करने कोहका स्थित राइस मिल पहुंचा प्रशासनिक अमला

Listen to this article

SDM बलबीर रमण के नेतृत्व में टीम ने की पड़ताल, सेंपल लिए गए

जनपथ टुडे, डिंडोरी, 19 अप्रैल 2022, दोपहर बाद अचानक कोहका स्थित एक राइस मिल में SDM के नेतृत्व में जांच दल औचक निरीक्षण करने पहुंचा। नागरिक आपूर्ति निगम के अधिकारी व खाद्य विभाग के अधिकारियों की मौजूदगी में राइस मिल से सैंपल लिए गए तथा दस्तावेजों की पड़ताल की गई। जिसके बाद जांच दल सागर टोला स्थित वेयर हाउस के गोदाम के लिए रवाना हो गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार इसके बाद कुछ दुकानों में जाकर जांच दल मिलरो द्वारा भेजे गए चावल के सैंपल लेगा जिनका मिलान किए जाने के बाद आगे की कार्यवाही नियमानुसार की जावेगी।

एसडीएम ने जानकारी देते हुए बताया कि यूपी से चावल लाकर पीडीएस किए जाने की शिकायते मिल रही थी जिसकी जांच की गई है। चावल के सैंपल और दस्तावेजों की प्रारंभिक पड़ताल की गई है आगे जांच में पाए गए तत्वों के आधार पर कार्यवाही की जावेगी।

प्रशासन द्वारा प्रारंभिक कार्यवाही कर तत्वों के आधार पर आगे नियमानुसार कार्यवाही किए जाने की बात कही जा रही है। वहीं अन्य राइस मिल पर भी प्रशासन द्वारा कार्यवाही किए जाने की चर्चा है।

वहीं मिल के संचालक रमेश राजपाल के अनुसार सिविल सप्लाई विभाग द्वारा आबंटित धान और चावल के स्टाक और चावल की गुणवत्ता की जांच प्रशासनिक टीम द्वारा की गई है।

Related Articles

Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666000