जिला पंचायत के शपथ ग्रहण पर लगा ग्रहण

Listen to this article

नवनिर्वाचित अध्यक्ष उपाध्यक्ष व सदस्यों ने दिया धरना

जनपथ टुडे, डिंडोरी, 8 अगस्त 2022, जिला पंचायत प्रशासन द्वारा नवनिर्वाचित अध्यक्ष उपाध्यक्ष एवं जिला सदस्यों के शपथ ग्रहण समारोह गरिमापूर्ण ढ़ंग से नहीं किए जाने और कार्यक्रम स्थल पर बैठक व्यवस्था तक ठीक से न होने के आरोप नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष ने लगाए है। अध्यक्ष ने कहा की जिला पंचायत प्रशासन द्वारा न तो आयोजन को लेकर हम लोगों से चर्चा की गई न ही जानकारी दी गई।

आयोजन स्थल पर बैठक व्यवस्था तक ठीक से नहीं की गई थी। यह जनता के चुने हुए प्रतिनिधियों का अपमान है जिसका विरोध करते हुए हम सभी रानी दुर्गावती की प्रतिमा के सामने प्रशासन के खिलाफ धरना दे रहे है। जनप्रतिनिधियों के अपमान के विरूद्ध यह हमारे हक की लड़ाई है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार जिला पंचायत प्रशासन की तानाशाही और शपथ ग्रहण कार्यक्रम गरिमापूर्ण ढ़ंग से संपन्न न कराए जाने तथा कार्यक्रम स्थल पर अव्यवस्था का विरोध करते हुए नव निर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष रुदेश परस्ते, उपाध्यक्ष अंजू व्यौहार व जिला सदस्यों सहित विधायक डिंडोरी ओमकार सिंह मरकाम, शहपुरा विधायक भूपेंद्र मरावी, कांग्रेस जिला अध्यक्ष वीरेंद्र बिहारी शुक्ला, वरिष्ठ कांग्रेस नेता रमेश राजपाल सहित कांग्रेस पदाधिकारियों और कई जनपद के अध्यक्ष व सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता जिला पंचायत में आयोजित समारोह स्थल से वापस आ गए। सभी प्रशासन के विरोध में रानी दुर्गावती प्रतिमा स्थल पर धरना देने बैठ गए है।

Related Articles

Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666000