आजाद अध्यापक शिक्षक संघ की बैठक संपन्न

Listen to this article

जनपथ टुडे, डिंडोरी, 28 अगस्त 2022, रविवार को आजाद अध्यापक शिक्षक संघ ब्लॉक इकाई डिंडोरी द्वारा बैठक आयोजित की गई । उक्त बैठक में सातवें वेतनमान एरियस की तृतीय किस्त एवं द्वितीय क़िस्त से वंचित अध्यापक शिक्षक की समस्याओं पर विचार विमर्श हुआ। वर्ष 1998 में नियुक्त अध्यापक शिक्षकों को द्वितीय क्रमोन्नति का लाभ शीघ्र प्रदान हेतु विचार विमर्श किया गया।

बैठक में जिलाध्यक्ष देवेंद्र दीक्षित ने अपने उदबोधन में कहा कि आजाद अध्यापक शिक्षक संघ के प्रांतीय आव्हान पर पुरानी पेंशन बहाली के लिये जिला स्तरीय धरना प्रदर्शन एवं रैली का आयोजन दिनांक 4 सितंबर 2022 को किया जायेगा। उक्त रैली कलेक्ट्रेट तिराहा से यातायात थाना तक दोपहर 12 बजे से आयोजित की जावेगी।इसमें जिले के सभी अध्यापक शिक्षको को शामिल होने की अपील की गई। बैठक में ब्लाक अध्यक्ष सुजीत व्योहार ने स्थानीय समस्याओ के समाधान के लिए संबंधित अधिकारियों को ज्ञापन सौपने की सहमति प्रदान की। वर्ष 1998 के अध्यापकों की द्वितीय क्रमोन्नति का लाभ शीघ्र मिलने के लिए भी चर्चा की गई।

बैठक के अंत मे पुरानी पेंशन बहाली के लिये सभी के एकजुट होने का संकल्प लिया गया। उक्त आयोजन में शहीद खान, बंश बहोर द्विवेदी, का हुसैन, अरुण चौबे, रविन्द्र गवले, शंकर बघेल, मुरलीधर भवेदी, फल्लू कुशराम, रजनी बैरागी, ब्रम्हा नंद झा, कपूर दास सोनवानी, थान सिंह कुशराम, पवन बर्मन, ब्रजभान पटेल, शुखदेव बर्मन, सेवा राम गवले एव जितेंद दीक्षित उपस्थित रहे।

Related Articles

Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666000