भाजपा छोड़कर अब कांग्रेस में आई शक्ति

Listen to this article

निकाय चुनाव इंपेक्ट

जनपथ टुडे, डिण्डोरी, 8 सितंबर 2022, डिंडोरी नगर की जानी मानी महिला नेत्री श्रीमती शक्ति परस्ते ने गुरुवार को कांग्रेस की सदस्यता ले ली। लंबे समय से भाजपा में सक्रिय रहीं अनुसूचित जनजाति वर्ग से संबंध रखने वाली महिला नेत्री के रूप में पहचान रखने वाली शक्ति परस्ते भाजपा में लगातार हो रही उपेक्षा के चलते अंततः कांग्रेस में शामिल हो गई।

नगरीय निकाय चुनाव में सुरक्षित वार्ड क्रमांक 1 से वे पार्षद पद का टिकट मांग रही थी किन्तु टिकट नहीं मिलने से नाराज़ बताई जाती है। गौरतलब है कि श्रीमती परस्ते के पुत्र वैभव पूर्व से एनएसयूआई के छात्र नेता है साथ की ग्राम पंचायत कूड़ा से सरपंच पद पर निर्वाचित हुए है। श्रीमती शक्ति परस्ते डिंडोरी नगर के प्रतिष्ठित परिवार से है और उनके भाजपा छोड़ने से पार्टी को आगामी चुनाव में नुक्सान भी उठाना पड़ सकता है।

जिले में भाजपा की आदिवासी नेत्री रही शक्ति परस्ते ने अभी एक दिन पहले जहां भाजपा की सदस्यता से त्यागपत्र दिया वही गुरुवार को कांग्रेस सहायता केंद्र में पहुंच अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस की सदस्यता ली है, कांग्रेस सहायता केंद्र में जिलाध्यक्ष वीरेंद्र बिहारी शुक्ला, जिला पंचायत अध्यक्ष रुदेश परस्ते, प्रदेश प्रतिनिधि रमेश राजपाल,

Related Articles

Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666000