आम आदमी पार्टी पंचायत चुनाव में हर सीट पर लड़ाएगी उम्मीदवार

Listen to this article

मामा भांजे की प्लानिंग फेल करेगे

30 मार्च तक सूची तैयार होगी

डिंडोरी – जनपद टुडे, 4 मार्च 2020

आम आदमी पार्टी के जिला प्रमुख अमर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आगामी पंचायत चुनाव में आम आदमी पार्टी पूरी तैयारी के साथ चुनाव लड़ेगी। ग्राम पंचायत, जनपद पंचायतों और जिला पंचायत के सभी वार्डों में आम आदमी पार्टी अपना उम्मीदवार खड़ा करेगी।

डिंडोरी जिला पंचायत की ध्वस्त व्यवस्थाआे में परिवर्तन के लिए आम आदमी पार्टी इस बार आर पार की जमीनी लड़ाई लड़ेगी, जिससे गरीब पिछड़े आदिवासी अंचल के लोगों को उनका हक मिल सके। पंचायतों में व्याप्त भ्रष्टाचार को समाप्त किया जा सके। कर ग्रामीण अपनी पंचायत में मचे भारी भ्रष्टाचार, जनपद जिला पंचायत की मनमानी कार्यप्रणाली और भ्रष्ट सरपंच – सचिवों पर अधिकारियों की मेहरबानी से परेशान हैं। आमजन की शिकायतें सुनने वाला कोई नहीं हैं। पंचायती व्यवस्था पूरी तरह भ्रष्टाचार का शिकार हो चुकी हैं आम ग्रामीणजन परेशान हैं।इससे निपटने के लिए आम आदमी पार्टी जनता के लिए खड़ी होगी।भाजपा और कांग्रेस के नेताओं के कारनामों से लोग परेशान हो चुके हैं इनको सबक सिखाने पूरे जिले की जनता आतुर हैं और उनका साथ अब आम आदमी पार्टी को मिलेगा। जिले में आम आदमी पार्टी हर इमानदार आदमी की पहचान बनेगी।

“मामा – भांजे” की प्लानिंग फेल होगी

जिला पंचायत के माध्यम से भ्रष्टाचार करने मैं लिप्त भाजपा कांग्रेस की पोल खोलते हुए उन्होंने बताया कि अब जिले में चल रही “मामा – भांजे” की प्लानिंग आम आदमी समाप्त करेगी गांव वाले भाजपा कांग्रेस के नेताओं के “मामा – भांजे” की प्लानिंग और भ्रष्टाचार में सांठगांठ को अब समझ चुकी हैं, आम आदमी पार्टी “मामा – भांजे” का यह खेल खत्म करेगी और जनता को इससे मुक्ति दिलाएगी।

30 मार्च तक सूची तैयार हो जाएगी

उन्होंने बताया 30 मार्च तक संभावित उम्मीदवारों की सूची तैयार कर समिति को भेज दी जावेगी और जल्दी ही उम्मीदवारों का निर्णय कर चुनाव मैदान में उम्मीदवार अपना प्रचार शुरू कर देंगे।

Related Articles

Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666000