शाहपुर: मुस्लिम समाज ने कांग्रेस से किया किनारा, गोंडवाना गणतंत्र पार्टी की सदस्यता ली

Listen to this article

मुस्लिम समुदाय ने कांग्रेस के साथ खुद को असुरक्षित बताया

जनपथ टुडे, डिंडोरी – शाहपुर, 28 जुलाई 2023, शाहपुर के मुस्लिम समाज के युवाओं ने बड़ी संख्या में गुरुवार को गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अमान सिंह पोरते के समक्ष पार्टी की सदस्यता ग्रहण की और गरमजोशी से पार्टी अध्यक्ष का स्वागत करते हुए क्षेत्र में पार्टी को मजबूत करने का संकल्प लिया।

गोड़वाना गणतंत्र पार्टी की सदस्यता लेने वाले मुस्लिम समुदाय के अधिकांश लोगों ने कांग्रेस का दामन छोड़कर गोगापा प्रदेश अध्यक्ष के समक्ष गोंडवाना गणतंत्र पार्टी की ली सदस्यता ली। बड़ी तादाद में लोगों ने ली गोंडवाना गणतंत्र पार्टी की सदस्यता लेकर 32 पोलिंग बूथ में साथ साथ मिलकर गणतंत्र पार्टी को मजबूत करके क्षेत्र से अबकी बार विधानसभा में गोगापा विधायक जीता कर भेजने का निर्णय लिया

गौरतलब है कि मुस्लिम समाज लंबे समय से कांग्रेस पार्टी का समर्थक रहा है किन्तु पार्टी नेताओं द्वारा समाज की अपेक्षा से नाराज़ मुस्लिम समुदाय अब खुद को कांग्रेस के साथ सुरक्षित नहीं मान रहा है, कांग्रेस पार्टी से नाराज़ मुस्लिम समाज ने एकसाथ आकर गोंडवाना गणतंत्र पार्टी की सदस्यता लेकर बदलाव का संकेत सभी राजनैतिक दलों को दे दिया है। पार्टी सूत्रों के अनुसार जिले भर में मुस्लिम समाज गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के साथ आ रहा है और बहुत जल्दी बड़ी संख्या में मुस्लिम समाज के लोग गोंडवाना गणतंत्र पार्टी की सदस्यता लेगे। मुस्लिम समाज आदिवासी क्षेत्र में राजनीति के चलते सामाजिक सौहार्द को नुकसान पहुंचाने वालों के खिलाफ है और कैसे भी क्षेत्र में अमन चैन और सभी वर्गों की सुरक्षा चाहता है। इसी के चलते मुस्लिम समाज अब क्षेत्र में गोंडवाना गणतंत्र पार्टी को मजबूत करने आगे आ रहा है।

Related Articles

Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666000