युवा गोंडवाना ने फूंका भाजपा जिला अध्यक्ष अवध राज बिलैया का पुतला

Listen to this article


जनपथ टुडे, डिंडोरी, 25 अगस्त 2023, भारतीय जनता पार्टी डिंडोरी के जिला अध्यक्ष अवधराज बिलैया के भ्रष्टाचार में लिप्तता से संबंधी कथित वायरल आडियो और जिले के कर्मचारियों में स्थानांतरण को लेकर की गई जम के दलाली के विरोध में राजनीतिक शुचिता स्थापित करने के उद्देश्य से युवा गोंडवाना गणतंत्र पार्टी ने आज दोपहर बाद भारत माता चौक में भाजपा जिला अध्यक्ष अवध राज बिलैया का पुतला दहन किया, भाजपा मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए इस कांड को जिले की राजनीति को दूषित करने वाला बताया, उनके विरुद्ध शराब माफिया रेत माफिया सट्टा माफिया को संरक्षण देने और तृतीय तथा चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारियों के स्थानांतरण की धमकी और बहाली की खबरों से आक्रोशित सैकड़ो युवा गोगापा कार्यकर्ताओं ने अपने जिला अध्यक्ष चैन सिंह सिंग्राम के नेतृत्व में पुतला दहन कर विरोध व्यक्त किया।

जनपद पंचायत मेहंदवानी के जनपद अध्यक्ष राम प्रसाद तेकाम ने अपने वक्तव्य में कड़ी निंदा करते हुए पुलिस प्रशासन और जिला प्रशासन से भाजपा जिला अध्यक्ष अवध राज बिलैया के ऊपर लग रहे आरोपों की भूमिका की निष्पक्ष जांच करने की मांग रखी और भारतीय जनता पार्टी को बेईमानी और भ्रष्टाचारियों का पर्याय बताया सैकड़ो की तादाद में युवा गोंडवाना की कार्यकर्ता हाथों में विभिन्न प्रकार की विरोधात्मक तखक्तियां लेकर चल रहे थे और अवध राज बिलैया के विरुद्ध भारतीय जनता पार्टी के विरुद्ध नारेबाजी कर रहे थे।

जिला अध्यक्ष चैन सिंह सिंग्राम ने कहा हालांकि हमने पुतला दहन का कार्यक्रम पहले ही तय कर लिया था लेकिन भाजपा की स्वस्थ राजनीतिक नैतिकता को परखने हम इंतजार कर रहे थे कि भाजपा आला कमान स्वयं इस बात का संज्ञान लेगा और अपनी पार्टी के भीतर ही निष्पक्ष जांच कराकर दोषी को दंडित करेगा लेकिन ऐसी उम्मीद बेमानी साबित हुई। जिससे स्पष्ट होता है नीचे से लेकर ऊपर तक भारतीय जनता पार्टी भ्रष्टाचारियों से बेईमानों से भरी पड़ी है और सत्ता के मद में इस कदर चूर है कि उसे स्वस्थ सामाजिक नैतिक और राजनीतिक प्रतिष्ठा की कोई चिंता नहीं है।

गोंडवाना गणतंत्र पार्टी ऐसी गतिविधियों के सदा खिलाफ रही है और विरोध करती रही है, करती रहेगी। हम जिले में एक स्वच्छ पारदर्शी जन सेवा वाली राजनीति के पक्षधर है और इसके विरुद्ध कोई भी दल या उसका पदाधिकारी लिप्त दिखाई देगा तो ऐसा ही विरोध प्रदर्शन गोंडवाना गणतंत्र पार्टी करती रहेगी। आदिवासी कर्मचारियों का शोषण किसी भी दशा में गोंडवाना गणतंत्र पार्टी बर्दाश्त नहीं करेगी जिले के आदिवासी समाज का शोषण होगा तो गोगापा किसी भी हद तक जाकर विरोध करेगी।

Related Articles

Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666000