हार के डर से बौखलाए कुलस्ते, काम के नाम पर बुलाकर भाजपा में शामिल होने की झूठी खबरें फैला रहे : कमलेश तेकाम, गोगपा

Listen to this article

जनपद सदस्य ने पत्र लिखकर केंद्रीय मंत्री की करतूत उजागर की

जनपथ टुडे, मंडला, 14 मार्च 2024, गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के मंडला जिला अध्यक्ष कमलेश तेकाम ने मंडला सांसद और केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह पर अपनी संभावित पराजय के चलते घटिया राजनीति करने और झूठी अफवाहे फैलाकर अपनी बौखलाहट छुपाने का प्रयास करने के आरोप लगाते हुए इस बेहद निंदनीय कृत्य बताया गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के मंडला जिला अध्यक्ष जो कि जिला पंचायत मंडला में उपाध्यक्ष भी है ने बताया कि घुघरी जनपद क्षेत्र से गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के जनपद सदस्यों के कुलस्ते की उपस्थिति में भाजपा में शामिल होने की खबर पूर्णतः निराधार और झूठी है। सांसद कुलस्ते अभी से अपनी बड़ी हार को लेकर आशंकित है और स्थानीय जनता और अन्य पार्टी के कार्यकर्ताओं को बरगलाकर भाजपा में शामिल करने के प्रयास कर रहे है। ऐसी ही घटना पिछले दिनों जिले के घुघरी जनपद क्षेत्र में सामने आई है जिसमें उन्होंने गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के कार्यकर्ताओं के भाजपा में शमिल होने की खबर सुनियोजित तरीके से प्रसारित करवाई है, जिसमें गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के ब्लॉक अध्यक्ष एवं जनपद सदस्य, वार्ड क्रमांक 2, कली राम धुर्वे का भी नाम शामिल है। कलीराम धुर्वे ने जिला अध्यक्ष, गोगपा मंडला को लिखित जानकारी देते हुए बताया कि सभी जनपद सदस्य, जनपद अध्यक्ष घुघरी के साथ मंत्री महोदय से मिलने मंडला गए थे। जनपद अध्यक्ष ने क्षेत्र के विकास के लिए 20 लाख रुपए के निर्माण कार्य की स्वीकृति की बात कहकर हमें स्थानीय सांसद से मिलवाने भाजपा कार्यालय मंडला ले गए जहां उन्होंने हमारा फूल माला डालकर स्वागत करते हुए सुनियोजित तरीके से फोटो खिंचवाकर भ्रामक जानकारी मीडिया को दी गई जिससे भाजपा के पक्ष में वातावरण तैयार हो ये समाचार जो की पूरी तरह से निराधार और झूठी है। हमने भाजपा की सदस्यता ग्रहण नहीं की है, निर्माण कार्य हेतु राशि दिए जाने का आश्वासन देकर केंद्रीय मंत्री ने हमारी विचारधारा और राजनीतिक भविष्य से खिलवाड़ करने का घटिया प्रयास किया है जो निंदनीय है।

गोगपा जिला अध्यक्ष कमलेश सिंह तेकाम ने कहा की इस बार मंडला क्षेत्र के सांसद की स्थिति खराब है और भाजपा के भीतर ही उनका विरोध हो रहा है, भाजपा कार्यकर्ताओं ही उनका साथ नहीं दे रहे है ऊपर से गोंडवाना गणतंत्र पार्टी ने अभी अपना प्रत्याशी घोषित नहीं किया है जिसके चलते भाजपा और कांग्रेस में घबराहट है। मंडला संसदीय क्षेत्र में गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के ताकत से दोनों दल के नेता दहशत में है और गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के कार्यकर्ताओं का मनोबल तोड़ने के लिए इस तरह की घटिया हरकते की जा रही है जो की स्तरहीन राजनीति है। मंडला क्षेत्र से गोंडवाना गणतंत्र पार्टी की मजबूत रणनीति तैयार है और बहुत जल्दी पार्टी प्रत्याशी की घोषणा की जायेगी। गोंडवाना गणतंत्र पार्टी दोनों दलों का समीकरण बिगाड़ सकती है जिसकी घबराहट अभी से दिखाई देने लगी है।

इस खबर का एक और जनपद सदस्य सुरेश मरावी ने भी खंडन करते हुए बताया कि वे आयोजन में उपस्थित ही नहीं थे तब भी उनका नाम इस सूची में है जबकि उनकी फोटो तक भाजपा के पास नहीं है। लोगों को बहलाकर की जा रही इस तरह की घटनाएं निन्दनीय है।

Related Articles

Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666000