ओमकार सिंह के कोरोना से प्रभावित होने का सरकार ने किया खंडन

Listen to this article

भोपाल में प्रसारित खबर गलत

 

जनपथ टुडे, मार्च 16,2020 भोपाल में विगत दिनों कुछ समाचार माध्यमों में प्रसारित खबर ” मध्यप्रदेश में पहला कोरोना पॉजिटिव मरीज मिला ” खबर में मरीज का नाम ओमकार सिंह बताया गया था। इस खबर का सरकार ने खंडन किया है और इस खबर को ग़लत बताते हुए कहा है कि यह खबर पूर्णतः असत्य है।

 

इस बात का खंडन जारी करते हुए एम्स भोपाल के डायरेक्टर ने जानकारी दी है कि उनके संस्थान में श्री ओमकार सिंह नाम का कोई भी मरीज न तो भरती हुआ है और न ही कोरोना वायरस संक्रमित सेंपल पॉजिटिव पाए गए है।

 

जनसंपर्क विभाग, भोपाल द्वारा जारी खंडन

 

            इस संबंध में राज्य स्वास्थ्य सूचना शिक्षा संचार ब्यूरो ने भी पत्र जारी कर इस खबर को निराधार बताया है। कोरोना से पीड़ित बताए जा रहे और एम्स भोपाल में भरती मरीज ओमकार सिंह के मामले पर सरकार के जनसंपर्क विभाग ने भी खंडन किया और इस खबर को निराधार बताया है।

 

 

गौरतलब है कि प्रदेश में राजनीतिक संकट के चलते तमाम राजनीतिक उठापटक और प्रदेश के विधायक मंत्रियों के प्रदेश के बाहर होने की तमाम खबरे सबसे पहले पहुंचाने के चलते सूत्रों से प्राप्त जानकारी पर प्रसारित हो रही खबरों के बीच कुछ लोगो द्वारा इस तरह की गलत जानकारी मीडिया को देकर सनसनी फैलाने की कोशिश की गई थी जिसका सरकार द्वारा मार्च 14,2020 को विशेष रूप से खंडन जारी किया गया और ये भी संदेश साफ तौर पर जनता को दिया गया कि प्रदेश में अभी तक एक भी प्रकरण कोरोना वायरस के पॉजिटिव होने का अभी तक दर्ज नहीं किया गया है।

Related Articles

Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666000