प्रशासन हुआ सख्त,क्वॉरेंटाइन सेंटर से लापता लोगों की तलाश तेज

Listen to this article

 

जनपद टुडे, डिंडोरी, 19 मई 2020, कल समनापुर के क्वॉरेंटाइन सेंटर में मुंबई से आए सुखदास की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उसे डिंडोरी शिफ्ट किया गया है इसी तरह बजाग में पॉजिटिव पाए गए मरीज के डिस्चार्ज होने से उसे खोजने जिला चिकित्सा अधिकारी एवं तहसीलदार को भारी मशक्कत करनी पड़ी। वहीं सेहर सिंह जो कि मुंबई से आया था उसके पडरिया,बजाग में अपने किसी परिचित के यहां से बड़ी खोजबीन के बाद खोजा जा सका और उसके शराब के नशे में धुत होने की भी चर्चा है। जिसके चलते बजाग के लोगों में दहशत व्याप्त है।

कल बजाग क्वॉरेंटाइन सेंटर में हुई गड़बड़ी की चर्चा पूरे जिले में है और मीडिया में भी इसको लेकर व्यवस्थाओं पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं। जिसके चलते आज प्रशासन सख्त हुआ है और क्वॉरेंटाइन सेंटर में रखे गए लोगों की खोज खबर लिए जाने की चर्चा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार समनापुर ब्लॉक के कोकोमटा क्वॉरेंटाइन सेंटर से कुछ ऐसे लोग लापता हैं जिनकी अब तक टेस्ट रिपोर्ट नहीं आई है, अब इनको खोजने प्रशासन ने स्वास्थ्य विभाग का अमला सक्रिय किया है। आज क्यूटी में स्वास्थ्य विभाग का अमला ऐसे ही एक व्यक्ति को खोजने पहुंचा जिसका नाम रामरतन पिता थानी बताया जाता है, उसे उसके घर से पुनः वापस क्वॉरेंटाइन सेंटर ले जाया गया ये बंबई से आया हुआ बताया जाता है। गांव में स्वास्थ्य विभाग की टीम ने गांव में कुछ और लोगों के भी मुंबई से लौटकर आने की जानकारी दी गई, उन्हें भी इस दल के द्वारा ले जाया गया इनके नाम हैं भुवनेशवर, अर्जुन,हेमंत,राजेश,शंकर और राजकुमार है और ये लोग गांव 14 मई को पहुंचे थे।

Related Articles

Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666000