गाड़ासरई और शहपुरा में कोरोना पॉजिटिव पाए गए लोगों को डिंडोरी शिफ्ट किया गया

Listen to this article

जनपथ टुडे, डिंडोरी, 25 मई 2020, कल देर रात चिकित्सा विभाग द्वारा जिले में 7 और व्यक्तियों की रिपोर्ट पॉजिटिव पाए जाने की पुष्टि की गई है।बताया जाता है कि जिले से भेजे गए सैंपलो की रिपोर्ट आने पर कल 7 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। 6 लोग शाहपुरा के बताए जाते हैं जिन्हें कस्तूरी पिपरिया में बनाए गए क्वॉरेंटाइन सेंटर में रखा गया था, पूर्व में इन्हीं के तीन परिजनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी उसके बाद इन लोगों के भी सैंपल जांच हेतु भेजे गए थे ये लोग बाजार चौक शाहपुरा के निवासी बताए जाते हैं और मुंबई से आए हैं। हमारे सूत्र बताते हैं कि इस परिवार के 12 लोग विगत दिन मुंबई से आए हैं जिसमें से 9 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव होने की पुष्टि अब तक की जा चुकी है। इन सभी को उपचार के लिए डिंडोरी शिफ्ट किया जा चुका है।

कल 1 मरीज जिसे गाडासरई के शासकीय महाविद्यालय में बने क्वॉरेंटाइन सेंटर में रखा गया था जो कि २० मई को मुंबई से आया था यह बजाग रैयत का निवासी बताया जाता है, उसकी रिपोर्ट पाजिटिव पाई गई है, इसे आज सुबह डिंडोरी शिफ्ट किए जाने की जानकारी प्राप्त हुई है।

गौरतलब है कि जिले में कोरोना से संक्रमित व्यक्तियों के उपचार हेतु डिंडोरी के एकलव्य विद्यालय छात्रावास में बने कोरांटाइन सेंटर में इलाज किया जाता है अतः अब इस सेंटर में उपचार पाने वाले लोगो की संख्या 15 हो गई है।

Related Articles

Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666000