शहर में शराब की दुकान बंद है, पर बाजार चालू

Listen to this article

अवैध शराब की बिक्री को लेकर अब आमजन उठा रहा आवाज

जनपथ टुडे, डिंडोरी 31 मई 2020, आज जिला मुख्यालय में अवैध शराब की बिक्री को लेकर दिन भर मामला गरमाया रहा, सोसल मीडिया पर इस मुद्दे को लेकर अघोषित डिबेट जारी रही।

मामला गर्म होने की वजह है मस्जिद मोहल्ला के रहवासियों ने मोहल्ले में एक व्यक्ति के अवैध शराब बेचे जाने की लिखित शिकायत डिंडोरी कोतवाली में कल की थी। लोगो ने शिकायत में आरोप लगाया है कि अवैध शराब बेचने वाले के यहां शराबियो के आने जाने और लड़ाई झगड़ा, गालियां आदि दी जाती है, देर रात तक असामाजिक तत्वों के आने जाने से माहौल खराब होता है। बताया जाता है कि गर्मी के दिन है और लोग देर रात तक घरों से बाहर रहते है शराब पीने वाले उनसे भी कई बार विवाद कर चुके है। मोहल्लेवासियों ने शराब बेचने वाले व्यक्ति की नामदज शिकायत पुलिस थाने में की है अब लोगों को कार्यवाही का इंतजार है।

गौरतलब है कि शहर के कई इलाकों में कुचिया शराब की बिक्री बड़े पैमाने पर कर रहे है। पुरानी डिंडोरी और जलाराम पेट्रोल पम्प के आसपास सुबखार क्षेत्र में मेन रोड पर शराब की बिक्री होने से देर रात तक असामाजिक तत्वों और शराबियो के जमावड़े से क्षेत्रवासी परेशानियों का सामना कर रहे है, लोगो में आक्रोश है। शराब बेचने वाले आमजनों के रोक टोक करने पर विवाद करते है जिससे लोग इनसे उलझना नहीं चाहते परन्तु इस तरह खुलेआम चल रहे इस अवैध कारोबार से लोगो में भारी आक्रोश व्याप्त है और अब आमजन को शहर में अवैध शराब का जगह जगह बाजार लगना परेशान कर रहा है।विगत कई सालों से शहर में शराब की सरकारी दुकान शासन ने बंद कर दी है किन्तु शहर में शराब का बाजार और कारोबार अब भी कायम है।

Related Articles

Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666000