गोपालपुर मार्ग पर जाम की स्थिति, बरसात में पुल निर्माण से आवाजाही बाधित

Listen to this article

 

जनपथ टुडे, डिंडोरी, 24 जून 2020, गोरखपुर से गोपालपुर मार्ग पर पुलिया निर्माण कार्य बरसात में अधूरा रहने और निर्माण कार्य कर रहे ठेकेदार द्वारा बनाए गए ड्राइवर्सन पर ठीक से कार्य न कराए जाने से आवागमन अवरुद्ध हो रहा है। कल हुई बरसात के बाद बनाया गया परिवर्तित मार्ग लगभग बह गया है जिससे वाहन चालकों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

लोगो का आरोप है कि गोपालपुर के पास ढिमरान टोला के करीब बरसात मे पुल को तोड दिया गया है और ठीक से डायवरसन भी नही बनाया गया कल की बारिस के बाद यहां से लोगो को वाहन निकालना मुश्किल हो रहा है और आगे भी बरसात का मौसम है और यहां से निकलना लोगो के लिए मुश्किल होगा।

 

गौरतलब है गोरखपुर और गोपालपुर के लोगो को आवाजाही में भारी मुसीबत का सामना करना पड़ रहा है बड़े वाहनों का निकला तो असंभव ही है। समय पर कार्य न किए जाने और निर्माण एजेंसी के अधिकारियों की लापरवाही के चलते ठेकेदार द्वारा आमलोगों की समस्याओं की अनदेखी की जा रही है जिससे क्षेत्रीय नागरिकों में आक्रोश व्याप्त है। गोरखपुर से गोपालपुर मार्ग निर्माण और ठेकेदार की कार्यप्रणाली से लोग लगातार परेशान हो रहे है आवागमन में परेशानी हो रही है, निर्माण एजेंसी के अधिकारियों का कोई अता पता नहीं है जिससे लोगो में गुस्सा व्याप्त है।

Related Articles

Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666000