ट्रैक्टर दुघर्टना में पत्नी की मौत, पति और बच्चा बच गया

Listen to this article

जनपथ टुडे, डिंडोरी, 5 अगस्त 2020, प्राप्त जानकारी के अनुसार आज सुबह ट्रैक्टर खपरी पानी, बजाग में होने से एक महिला की घटना स्थल पर मौत हो गई। बताया जाता है कि डीजल बचाने के चक्कर मे न्यूटल चला रहा था और घाट मे ट्रेक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया उसपर सवार महिला की दर्दनाक मौत वाहन के नीचे दबने से हो गई।

 

बच्चे पति की बच गई जान चालक कूदकर फरार

बजाग थाना क्षेत्र के ग्राम खपरी पानी अंधा मोड़ घाट मे ग्रामीणों की माने तो बुधवार की सुबह 11 बजे के लगभग एक ट्रेक्टर बिना नंबर के खपरी पानी मे रेत खाली कर वापस आ रहा था तभी ग्राम सारंग निवासी बुधवरिया बाई पति बिरसिह और साथ मे छोटा बच्चा ग्राम हड़संगरी से रक्षाबंधन बन्धन त्यौहार मनाकर वापस सारंगपुर आ रहे थे, तभी खाली ट्रेक्टर खपरीपानी मे मिला इसी ट्रेक्टर मे बैठकर आने लगे मृतक के पति बिरसिह ने बताया की ट्रैक्टर डीजल बचाने के लिए चालक लगभग आधा किलोमीटर के घाट को न्यूटल करके उतार रहा था, तभी अचानक ट्रेक्टर की स्पीड बढ़ गई और ट्रेक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया जिसमें बुधवरिया बाई की घटना स्थल पर ही मौत हो गई और पति बिरसिह और बच्चे रोड से दूर जा गिरे होश आने के बाद देखा तो पत्नी बुधवरिया इंजन के नीचे दब कर मृत अवस्था मे थी और चालक घटना स्थल से फरार था।

 

आगे घटना के बारे मे बिरसिह ने खपरी पानी मे जाकर बताया कि मेरे पत्नी के ट्रेक्टर मे दब कर मौत हो गई तब गाँव के लोग और कोटवार ने पुलिस को सूचना दी
मौके पर आकर पुलिस घटना की जाँच मे जुटी बड़ी मशक्कत के बाद शव को जे सी बी के द्वारा निकाला गया और पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम कर शव को परिजनों सौंप दिया गया। बजाग पुलिस मर्ग कायम कर जाँच मे जुटी है।

Related Articles

Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666000