विवाहिता की संदिग्ध मौत पिता ने लगाया हत्या का आरोप निष्पक्ष जांच की मांग

Listen to this article

         पिता ने लगाई जांच के लिए गुहार

जनपद टुडे, डिंडोरी, 21 अगस्त 2020, विगत दिनों ग्राम निगवानी की सविता बाई की जलने से हुई मृत्यु पर मृतका के पिता ने मृतका के ससुराल पक्ष पर गंभीर आरोप लगाते हुए मृतिका सविता बाई की मृत्यु को हत्या बता कर निष्पक्ष जांच की मांग के लिए पुलिस अधीक्षक डिंडोरी को एक आवेदन दिया है। जिसके अनुसार मृतिका और उसके पति में पहले से ही अनबन रहा करती थी और दांपत्य जीवन सामान्य नहीं था और अक्सर लड़ाई झगड़े होते रहते थे, मृतका का पति मृतिका के साथ मारपीट करता था और हमेशा उसे जान से मारने की धमकी दिया करता था।

4 जुलाई को सुबह 10:00 बजे के करीब मृतिका के पति ने मृतका के पिता को उसकी पुत्री के देहांत की सूचना मोबाइल पर दी थी और जब तक मृतका के पिता डिंडोरी पहुंचते है मृतिका को अंतिम क्रिया कर्म के लिए ले जाया जा चुका था जिससे उसे संदेह हुआ तो उन्होंने अपने दामाद से पूछा की घटना कैसे घटी तब दामाद ने बताया कि सविता ने खुद आग लगा कर आत्महत्या कर ली है,जिस पर उसे विश्वास नहीं हुआ और उसने 6 जुलाई को ही कोतवाली पुलिस को शिकायत दर्ज कराई थी। लेकिन अब तक कोई कार्यवाही नहीं हुई है जिससे मृतिका सविता को कोई न्याय नहीं मिला है और जिन पर संदेह है वो आजाद घूम रहे हैं।

मृतिका सविता के पिता ने पुलिस अधीक्षक महोदय से मांग की है कि शीघ्र निष्पक्ष जांच हो ताकि यदि कोई दोषी हैं तो उसे सज़ा मिलनी चाहिए।

Related Articles

Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666000