PMGSY के अधिकारियों की नहीं टूट रही नींद, मुख्यमार्ग की पुलिया है क्षतिग्रस्त

Listen to this article

जनपथ टुडे, के लिए गणेश शर्मा गाड़ासरई

खबरों के बाद भी नही हो रहा असर

 

जनपथ टुडे, डिंडोरी, 22 सितम्बर 2020, बजाग ब्लॉक अंतर्गत गाड़ासरई से मझियाखार लिखनी पहुंच मार्ग में पुल क्षतिग्रस्त हो चुका है। पूर्व में गत माह पुल बाढ़ के कारण क्षतिग्रस्त हो गया था और जनपथ टुडे ने इसे प्रमुखता से उजागर किया था। लेकिन आज तक कोई ध्यान PMGSY के अधिकारियों द्वारा नहीं दिया गया।

 

बस स्टैंड गाड़ासरई से मझियाखार को जोड़ने वाली सड़क पर आमलोग, वाहन चालक भारी परेशान है और दुघर्टना होने की आशंका बनी हुई है। मझियाखार नर्मदा का पवित्र घाट भी है जंहा श्रद्धालुओं का आवागमन हमेशा रहता है। और महीनों से पुल जो क्षतिग्रस्त पड़ा है संबंधित विभाग कोई सुधार कार्य नहीं कर रहा है।

 

मुख्यमार्ग पर थाने से कुछ मीटर की दूरी पर स्थित इस पुल के क्षतिग्रस्त होने से परेशान नागरिको का कहना है कि ये गड्ढा बीच पुल में होने से हमेशा दुर्घटना की आशंका बनी रहती है। रात में यहां अधेरा होने से कभी भी कोई घटना हो सकती है, किन्तु प्रशासन इस ओर कोई कार्यवाही नहीं कर रहा है और संबंधित विभाग पूरी तरह से निश्चिंत बना बैठा है।

जनहित में जिला प्रशासन से मांग है कि न केवल शीघ्र पुलिया को दुरुस्त करवाया जावे बल्कि लापरवाह निर्माण एजेंसी के अधिकारियों के खिलाफ भी कठोर कार्यवाही अंजाम दी जावे ताकि जिले भर में गुणवत्ता और जनहित की अनदेखी करने वाले PMGSY के अधिकारीयों की कार्यशैली बदल सके और इनकी लापरवाही की जानकारी विभाग के उच्च अधिकारियों को हो सके।

Related Articles

Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666000