अस्थाई कर्मचारियों को नियमित, निष्कासितों को बहाल करेंगे : कमलनाथ

Listen to this article

जनपथ टुडे,भोपाल, 1 नवम्बर 2020, मध्यप्रदेश विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस पार्टी का चेहरा एवं पूर्व मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ ने मतदान दिनांक 3 नवंबर से पहले 1 नवंबर को सोशल मीडिया के जरिए कहा है कि कांग्रेस की सरकार बनने पर मध्यप्रदेश के संविदा कर्मचारी एवं रोजगार सहायकों को नियमित किया जाएगा।

भाजपा शासनकाल में निष्कासित किए गए संविदा कर्मचारियों को बहाल किया जाएगा। और आंगनबाड़ी एवं आशा कार्यकर्ताओं को नियमित कर्मचारी का दर्जा देते हुए उनकी वेतन वृद्धि की जाएगी।

भाजपा सरकार के कार्यकाल में निष्कासित संविदा कर्मचारियों को बहाल करेंगे भाजपा सरकार के कार्यकाल में नौकरी से बाहर किए संविदा कर्मचारियों को कांग्रेस सरकार के दौरान प्रारंभ की गई निष्कासित वापसी प्रक्रिया को जल्द पूरा करते हुए निष्कासित संविदा कर्मचारियों को पुनः नौकरी में बहाल किया जाएगा।

संविदा कर्मचारी और रोजगार सहायकों को नियमित करेंगे कांग्रेस सरकार बनने पर संविदा कर्मचारियों व रोजगार सहायकों को नियमित करते हुए, इनका मानदेय एवं सुविधाएं नियमित कर्मचारियों की तरह ही करेंगे। आंगनवाड़ी और आशा कार्यकर्ताओं को स्थाई कर्मचारी घोषित करेंगे कांग्रेस सरकार बनने पर हम आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं सहायिकाओं और आशा कार्यकर्ताओं को स्थाई कर्मचारी घोषित करते हुए इनके मानदेय में बढ़ोतरी करेंगे।

Related Articles

Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666000