कोरोना से बेखौफ : बाजार में घूमते लोग और बेलगाम सार्वजानिक यातायात

Listen to this article

कोबिड -19 प्रोटोकाल की उड़ रही धज्जियां

.
जनपथ टुडे, डिंडोरी, 19 मार्च 2021, कोरोना के पुनः बढ़ते संक्रमण के चलते मास्क की सार्वजानिक स्थलों पर अनिवार्यता, सोसल डिस्टेंसइंग का पालन, सेनेटाइजर का उपयोग आदि के संबंध में जिला प्रशासन द्वारा निर्देश जारी कर दिए गए है। विगत दिनों शहर में मुनादी भी करवाई जा चुकी है। कल शाम प्रशासन, पुलिस और नगर पंचायत ने साझा मुहिम चला कर जिला मुख्यालय के मुख्य चौराहों पर चालानी कार्यवाही भी की किन्तु फिर भी बाजार और सड़कों की स्थितियां जस की तस बनी हुई है।


.

बाजार में घूमने वालों, विक्रेता, वाहन चालक कोबिड – 19 के प्रतिबंधों से बेखौफ, बेधड़क बिना मास्क के सड़कों पर घूमते दिखाई दे रहे है। जिला मुख्यालय में हो रहे आयोजन और रैली में जमा भीड़ पर भी कोबिड – 19 के प्रोटोकाल के प्रतिबन्ध का कोई प्रभाव नहीं दिखाई दिया।


.

प्रशासन को सख्ती से करनी होगी कार्यवाही

कल शाम प्रशासन ने जिला मुख्यालय में कड़ाई दिखाई थी जिसके बाद शहर में असर दिखाई दिया चालानी कार्यवाही के बाद लोगों ने मास्क निकाल लिए है। आगे भी प्रशासन को सख्ती से कार्यवाही करनी होगी तभी बाजार और सड़कों पर स्थितियां नियंत्रित होना संभव है।


.
कोराना संक्रमण के बढ़ते प्रभाव और कोबिड – 19 के प्रतिबंध से हर कोई वाकिफ है। मीडिया और समाचार पत्रों से आमजन तक देश और प्रदेश के बिगड़ते हालातो की जानकारी पहुंच रही है फिर भी बेपरवाह होकर लोग प्रतिबन्ध और बचाव के उपायों की अपेक्षा कर रहे है। जिसके दुष्परिणाम सभी की भुगतने पड़ सकते है। जिला मुख्यालय में ही स्थितियां बेकाबू है।

Related Articles

Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666000