सम्पन्न हुई शांति समिति की बैठक

Listen to this article

गणेश शर्मा:

जनपथ टुडे, डिंडोरी, 14 अप्रैल 2021, जिले के गाड़ासरई थाना प्रांगण में जिला कलेक्टर महोदय एवं पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर बजाग क्षेत्र के तहसीलदार राजाराम कोल और थाना प्रभारी नर्मदा सिंगराम के नेतृत्व में बैठक सम्पन्न हुई।


.
जिले में बढ़ रहे कोरोना वायरस महामारी को मद्देनजर रखते हुए आज थाना गाड़ासरई में बैठक हुई जिसमें वर्तमान समय चैत्र नवरात्र पर्व का भी समय चल रहा है, इसी दरमियान बैठक में नगर के गणमान्य नागरिकों की उपस्थिति में सभी विषयों पर चर्चा हुई। बैठक में बाहर से आने जाने वाले लोगों के विषय मे,नगर के दुकानदार, साहूकारो को मास्क लगाना ग्राहकों से दूरी बनाने, गाड़ासरई में कोविड सेन्टर खोले जाने, मंदिर मढ़िया, जवारे आदि में भीड़ भाड़ से बचने एवं डी जे, बैंडबाजा के संबंध में समीक्षा की गई।

बैठक में थाना गाड़ासरई से समस्त स्टॉप एवं नगर से विजय साहू,रमाकांत साहू,राजेश्वर साहू,सुसील साहू,बिट्टू साहू, शिवनाथ ठाकुर,दलवीर मरावी,दुर्गेश बनवासी,बवन ठाकुर,पप्पू महाजन,अस्वनी चौरसिया, ब्रज मोहन बेवहार,तमाम नागरिक गढ़ उपस्थित रहे।

साथ ही आज से जिले में रात्रि 8 बजे से 20 अप्रैल तक कोरोना कर्फ्यू भी लागू होने जा रहा है।इस संबंध में भी तहसीलदार एवं थाना प्रभारी के द्वारा लोगों से एक दूसरे की मदद करने और इस कोरोना के चैनल को तोड़ने का भी संकल्प लिया गया है।

Related Articles

Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666000