LOCK DOWN में UP DOWN पर कलेक्टर ने लगाई रोक

Listen to this article

अधिकारियों कर्मचारियों को अपने मुख्यालय पर रहने के आदेश

जनपथ टुडे, भोपाल, 20 अप्रैल 202, मध्यप्रदेश के भिंड जिले में तैनात सरकारी, गैर सरकारी कर्मचारी और अधिकारी ग्वालियर, मुरैना और इटावा आदि से प्रतिदिन अप डाउन कर रहे हैं। इनसे कोरोना संक्रमण फैलने का खतरा बना हुआ है। ऐसे कर्मचारी और अधिकारियों को जिला न छोड़ने की रोक भिंड कलेक्टर डॉ सतीश कुमार एस ने लगाई है। उन्होंने कहा कि जिला मुख्यालय पर पदस्थ अधिकारी कर्मचारी मुख्यालय छोड़कर अप डाउन नहीं कर सकेंगे।

भिंड में नौकरी करने वाले बैंक कर्मी, बिजली कर्मी, शिक्षा विभाग सहित अन्य विभाग के कर्मचारी व अधिकारी प्रतिदिन अप डाउन करते हैं। इसके अलावा प्राइवेट सेक्टर में कार्यरत कर्मचारियों की प्रतिदिन आते जाते हैं। वही ग्वालियर शहर इन दिनों कोरोना का हाट स्पॉट बना हुआ है। ग्वालियर शहर से आने वाले लोग अपने साथ कोरोना वायरस फैला रहे हैं जिससे भिंड जिला भी प्रभावित हो चुका है।

कलेक्टर डॉ सतीश कुमार एस ने इस बात को ध्यान में रखते हुए अप डाउन पद्धति से नौकरी करने वालों पर पूर्ण रूप रोक लगाई है। ऐसे लोगों को पदस्थ नगर, ग्राम या फिर जिला मुख्यालय पर ही रहना होगा यह आदेश सोमवार को जारी किया गया है।

ग्वालियर शहर के अलावा बड़ी संख्या में ऐसे कर्मचारी हैं जो इटावा शहर के निवासी हैं इन दोनों शहरों में रहकर भिंड जिले में कार्य करने वाले कर्मचारियों के लिए प्रस्थान पर रहना होगा यह आदेश का पालन न करने अप डाउन करने वाले कर्मचारियों अधिकारियों के बारे में जानकारी लगते ही पहले दर्शन के लिए कौन-कौन टाइम किया जाएगा इसके साथ ही दंडात्मक कार्यवाही की जाएगी

Related Articles

Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666000