जिला मुख्यालय में आज “लेफ्ट” साइड की दुकानें खुली

Listen to this article

सड़क के “लेफ्ट” और “राइट” की दुकानें अलग अलग दिनों में खोली जाएगी

 

जनपथ टुडे, डिंडोरी, 2 जून 2021, जिला प्रशासन द्वारा जारी आदेश के अनुसार सभी तरह की दुकानें सुबह 7 से शाम 5 बजे तक खोले जाने के निर्णय के अनुसार एक दिन लेफ्ट और एक दिन राइट साइड की दुकानें खोले जाने के निर्णय के बाद जिला मुख्यालय में लेफ्ट और राईट का निर्धारण कर मुख्यमार्ग पर मार्किंग कर दी गई है। जिसके बाद आज जिला मुख्यालय में लेफ्ट साईड की दुकानें खोली गई है, कल राइट साइड की दुकानें खोली जाएगी।

लेफ्ट और राइट चिन्हित किया गया

जिले के अलग अलग क्षेत्रों से जिला मुख्यालय के बाज़ार में आने वाले लोगों की जानकारी के लिए बता दे की प्रशासन द्वारा की गई मार्किंग के अनुसार “लेफ्ट” जिला कलेक्ट्रेट, उत्कृष्ठ विद्यालय, बस स्टैंड, यातायात पुलिस थाना की ओर की दुकानों को माना जाएगा और राइट साइड जैन पेट्रोल पम्प, विश्वास हार्डवेयर, रुचि स्वीट्स से जलाराम पेट्रोल पम्प की ओर की दुकानों को माना जावेगा।

जिला मुख्यालय में आज लेफ्ट साईड की दुकानें खुली है कल राईट साइड की दुकानें खुलेगी इसी क्रम से दुकानें खुलेगी जिससे लगभग आधा बाजार रोज खोला जाएगा और आधा बन्द रहेगा। बाजार आने वाले लोगों के लिए इस व्यवस्था कि जानकारी होना जरूरी है ताकि वे परेशान न हो उन्हें भटकना न पड़े। प्रशासन द्वारा कोरना संक्रमण के बचाव के कड़े नियंत्रण और निर्देशों के पालन हेतु कराई बरती जा रही है।

Related Articles

Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666000